Responsive Ads Here

Shishukunj

Shishukunj

Thursday, December 30, 2021

घर को लौट रही बालिका को ट्रक ने मारी टक्कर, मौके पर ही हुई मौत


शिवपुरी
। घर को स्कूटी पर सवार होकर लौट रही एक युवती को गुरूवार की सुबह बेकाबू ट्रक ने टक्कर मार दी और ट्रक की की चपेट में आकर बालिका की मौके पर ही मौत हो गई। हादसे के बाद ट्रक चालक ट्रक छोड़कर फरार हो गया। जानकारी लगते ही सिटी कोतवाली टीआई सुनील खैमरिया मौके पर जा पहुंचे और ट्रक जब्त कर लिया।

जानकारी के अनुसार माधव नगर में रहने वाली शिक्षक सुरेश ओझा की 27 वर्षीय पुत्री दामिनी ओझा गुरूवार सुबह जिम से घर स्कूटी से जा रही थी। जब वह होटल पीएस के पास पहुंची तो एक तेज गति से आ रही बेकाबू ट्रक ने दामिनी की स्कूटी में टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जोरदार थी कि स्कूटी टूटकर चकनाचूर हो गई और दामिनी जमीन पर गिर गई। गंभीर चोट आने के कारण मौके पर ही दामिनी की मौत हो गई। 

मामले की सूचना मिलते ही तुरंत कोतवाली टीआई सुनील खैमरिया मौके पर पहुंचे। घटना के बाद ट्रक चालक मौके से फरार हो गया। पुलिस ने ट्रक को जब्त कर लिया है। यहां बता दें कि नया वायपास शुरू होने के बाद भी भारी वाहनों की पुराने वायपास से आवाजाही लगातार जारी है मामले को लेकर यातायात विभाग कोई प्रभावी कार्रवाई नहीं कर रहा है जिस कार लगातार पुराने वायपास से भारी वाहन गुजर रहे हैं और आज इसी वजह से हादसा घटित हो गया।

No comments:

Post a Comment