Responsive Ads Here

Shishukunj

Shishukunj

Wednesday, December 22, 2021

पिछड़ा वर्ग मोर्चा के द्वारा पूर्व सीएम कमलनाथ, दिग्विजय सिंह व विवेक तन्खा का फूंका पुतला


शिवपुरी-
ओबीसी आरक्षण वर्ग को लेकर लगी रोक से भाजपा पिछड़ा वर्ग मोर्चा जिला शिवपुरी में रोष व्याप्त है और इस रोष को उन्होंने शहर के बीचों बीच माधवचौक चौराहे पर पूर्व सीएम कमलनाथ, दिग्विजय सिंह व विवेक तन्खा का पुतला दहन कर अपना रोष प्रकट किया। 

यह प्रदर्शन भारतीय जनता पार्टी पिछड़ा वर्ग मोर्चा जिला शिवपुरी द्वारा प्रदेशाध्यक्ष भगत सिंह कुशवाह के आह्वान पर जिलाध्यक्ष संजय कुशवाह के नेतृत्व में शिवपुरी मंडल सहित कोलारस, नरवर व अन्य मंडलो में कॉंग्रेस के दोहरे चरित्र को देखते हुए फूंका गया जिसमें प्रदेश की जनता को यह बताने के लिए कि किस तरह साजिश करके कांग्रेस पार्टी पूर्व सीएम कमलनाथ, दिग्विजयसिंह ने विवेक तन्खा के माध्यम से पंचायत चुनाव में पिछड़ेे वर्ग के लिए आरक्षित सीटों को हटवाया। इनका जनता के प्रति दोहरा चरित्र सामने आया है इसलिये आज इन तीनो का पुतला दहन किया गया। 

शिवपुरी के माधव चौक चौराहे पर यह कार्यक्रम किया गया। कार्यक्रम में अल्पसंख्यक मोर्चा जिलाध्यक्ष इकबाल खान, अमन, दीपेश फडऩीश, वेदांश सविता, सागर यादव,जीतू राठौर, आकाश राठौर, दीपक राठौर, भूपेंद्र शिवपुरी, दीपक शाक्य, राजू यादव, राजा यादव, अमन राठौर सहित अन्य पिछड़ा वर्ग मोर्चा के कार्यकर्ता मौजूद रहे।

No comments:

Post a Comment