Responsive Ads Here

Shishukunj

Shishukunj

Thursday, December 30, 2021

देश सेवा में अब महिलाऐं भी करेंगी जनचेतना का काम : असि. कमाण्डेट शुभम गुप्ता


गहोई वैश्य समाज समिति के द्वारा किया गया समाज की बिटिया असि.कमाण्डेट पूनम गुप्ता का स्वागत

शिवपुरी-आज के समय में फोर्स में जाने के लिए किसी अवसर की नहीं बल्कि जुनून की आवश्यकता है और यह कर दिखाया है विश्व की सबसे बड़ी पैरा मिल्ट्री फोर्स की सदस्य बनकर असि.कमाण्डेट पूनम गुप्ता जिन्होंने फोर्स ज्वाईन कर देश सेवा में महिलाओं में जनचेतना जगाने का कार्य किया है नि:संदेह इससे अन्य युवतियां जो इस क्षेत्र में आना चाहती है उन्हें भी नई ऊर्जा मिलेगी, सीआरपीएफ में असि.कमाण्डेट के रूप में पूनम गुप्ता ने ना केवल अंचल शिवपुरी का बल्कि इस समाज प्रदेश और देश का नाम रोशन किया है। उक्त उद्गार व्यक्त किए सीआईएटी सीआरपीएफ के असि.कमाण्डेट शुभम गुप्ता ने जो स्थानीय गहोई वैश्य समाज समिति के द्वारा आयोजित पूनम गुप्ता के अभिनंदन समारोह कार्यक्रम को मुख्य अतिथि की आसंदी से संबोधित कर रहे थे।

कार्यक्रम में सीआरपीएफ की असि.कमाण्डेट पूनम गुप्ता उनके पिता रघुवीर गुप्ता, मध्यदेशीय अग्रवाल समाज के अध्यक्ष विष्णु गुप्ता पिपरघार, चौरासी क्षेत्रीय गहोई वैश्य समाज के अध्यक्ष शिवशंकर सेठ, गहोई वैश्य समाज समिति अध्यक्ष व कार्यक्रम आयोजक राजेन्द्र गुप्ता सेठ, गहोई वैश्य समाज अध्यक्ष मनोज बड़ौनिया, चौरासी क्षेत्रीय गहोई वैश्य महिला सभा अध्यक्षा श्रीमती ज्योति अनिल डेंगरे मौजूद रहे। कार्यक्रम का सफल संचालन राजेश गोयल रजत के द्वारा किया गया जबकि अंत में आभार प्रदर्शन पूर्व अध्यक्ष गहोई समाज जे.पी.चौधरी के द्वारा व्यक्त किया गया। 

यहां कु.पूनम गुप्ता के बारे में अपने विचार रखते हुए राजेन्द्र गुप्ता ने कहा कि शहर के रघुवीर गुप्ता जो कि पूनम के पिता है वह मेरे बचपन के साथी है और उनकी बेटी पूनम गुप्ता ने पूरे देश ही नहीं बल्कि हमारे शहर शिवपुरी का भी रोशन किया है, आज पूनम की कामयाबी पर हम सब अपने आपको गौरान्वित महसूस करते है इसके साथ ही कुछ खुशियां बिताने के लिए यह अभिनंदन कार्यक्रम आयोजित किया गया, निश्चित रूप से जांबाजों का इतिहास सुनकर लोगों में एक नई ऊर्जा का संचार होगा इसका हमें पूर्ण विश्वास है। 

इस अवसर पर साकेत गुप्ता कुरेले, गिरीश चौधरी सचिव गहोई समाज, राजशेखर कंथरिया कोषाध्यक्ष गहोई समाज समिति, श्रीमती तरूणा नीखरा सचिव चौरासी क्षेत्र, रश्मि बांगर, सुनीता कनकने अध्यक्ष महिला सभा, केदारनाथ सेठ, रजनी बिलैया आदि सहित अन्य समाज बन्धुजन मौजूद रहे।

No comments:

Post a Comment