Responsive Ads Here

Shishukunj

Shishukunj

Tuesday, December 28, 2021

जनसेबा के लिये की गई कांग्रेस की स्थापना : श्रीप्रकाश शर्मा


कांग्रेस पार्टी के स्थापना दिबस पर पूर्व मंत्री एवं विधायक पिछोर कक्काजू ने दिया एकता का संदेश

शिवपुरी-भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस पार्टी के 137 वे स्थापना दिवस को जिला कांग्रेस कार्यालय पर जिले के कांग्रेसजनों ने बड़ी धूमधाम से मनाया। जिला प्रवक्ता विजय चौकसे ने मीडिया को जानकारी देते हुये बताया कि सबसे पहले जिला कांग्रेस अध्यक्ष पं.श्रीप्रकाश शर्मा ने पार्टी के ध्वज को फहराया और राष्ट्रगान वन्दे मातरम गाया उसके बाद उन्होने अपने सम्बोधन में कहा कि जनसेबा और देश की आजादी के लिये कांग्रेस की स्थापना की गई और कांग्रेस के इतिहास तथा देश के बिकास और आजादी के लिये कांग्रेसजनों के योगदान और बलिदान के बारे में बताया, स्थापना दिबस पर पूर्ब मंत्री पिछोर बिधायक केपी सिंह कक्काजू ने सभी को शुभकामनाएं देकर एकजुट रहने का संदेश भेजा है।

कार्यक्रम में बरिष्ठ कांग्रेसी पौहरी के घनश्याम ओझा सहित पूर्ब बिधायक गणेश गौतम, गणेशीलाल जैन, कल्लाराम शाक्य तथा छुट्टन खां, सुरेश राठौर, परमू कुशबाह का भी शॉल श्रीफल और माल्यार्पण के द्वारा जिलाध्यक्ष श्रीप्रकाश शर्मा ने सेवादल के अनिल उत्साही एवं हरीश खटीक के साथ सम्मान किया और अन्त में राष्ट्रगीत जनगणमण के साथ कार्यक्रम का समापन किया गया तथा मिष्ठान बितरण किया गया। 

इस दौरान बीरेन्द्र खटीक द्वारा उपस्थित सभी कांग्रेसजनों का माल्यार्पण कर तिलक लगाकर स्वागत किया गया बाद में जिलाध्यक्ष श्रीप्रकाश शर्मा ने पौहरी बिधानसभा क्षेत्र के लिये अखिल शर्मा के नेतृत्व में सदस्यता अभियान एवं जनजागरण अभियान के लिये निकाली जा रही यात्रा को कांग्रेस का झंडा दिखाकर रवाना किया। इस कार्यक्रम में कांग्रेस के अनेकों महिला एवं पुरूष कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

No comments:

Post a Comment