Responsive Ads Here

Shishukunj

Shishukunj

Thursday, December 16, 2021

मध्य प्रदेश कर्मचारी कांग्रेस ने सफाई कर्मियो को अपना समर्थन दिया


शिवपुरी
-पिछले कहीं दिनो से सफाई कर्मचारी अपनी मांगो को लेकर हड़ताल पर है, मध्यप्रदेश कर्मचारी कांग्रेस के कार्यकारी जिला अध्यक्ष नगेंद्र रघुवंशी ने आज नगर पालिका में धरना स्थल पर अपना पूर्ण समर्थन दिया है। सफाई कर्मियों की सभी मांगों को प्रसाशन द्वारा शीघ्र ही पूरा करने का अनुरोध किया है। इस दौरान कर्मचारी कांग्रेस के संरक्षक चंद्रशेखर शर्मा ऐवं ओम प्रकाश शर्मा ने बताया कि शुक्रवार को समस्त सफाई कर्मचारियों द्वारा शहर का कोर्ट रोड से एक पैदल मार्च निकला जाएगा जिसमे सभी शहर वासियों से सफाई कार्य ना होने पर हुई आसुविधा के लिए खेद प्रकट किया जाएगा।

इधर बिजली विभाग कर्मचारियों ने की हड़ताल स्थगित
नेशनल लोक अदालत में बिजली विभाग के ए.ई. रणजीत सिंह भदौरिया के साथ हुई मारपीट के मामले में पुलिस के द्वारा 4 वकीलों को नोटिस जारी करने और शीघ्र चालाना प्रस्तुत करने के आश्वासन पर मप्र विद्युत मण्डल के अधिकारी-कर्मचारियों के द्वारा हड़ताल स्थगित कर दी गई।

इस दौरान यहां बाणगंगा स्थित बिजली विभाग के कार्यालय पर चल रही हड़ताल के समय एसडीओपी अजय भार्गव, थाना कोतवाली प्रभारी सुनील खेमरिया, विभाग के महाप्रबंधक पी.आर.पाराशर सहित यूनियन के संयोजक जे.के.गुप्ता मौजूद रहे सभी हड़ताली बिजली कर्मचारियों को आश्वस्त करतें हुए एसडीओपी अजय भार्गव ने बताया कि मप्र विद्युत मण्डल के एई पर हुए हमले को लेकर पुलिस ने 4 वकीलों को नोटिस जारी किया है और शीघ्र इस मामले में न्यायालय में चालान पेश किया जाएगा। इस आश्वासन के बाद हड़ताल बिजली अधिकारी-कर्मचारी संघ के द्वारा अपनी हड़ताल को विराम देते हुए स्थगित कर दिया गया।

No comments:

Post a Comment