Responsive Ads Here

Shishukunj

Shishukunj

Friday, December 31, 2021

अखिल भारतीय ब्राह्मण महासभा सनातन ने किया राज्यमंत्री बिरथरे का सम्मान


शिवपुरी
-मध्यप्रदेश सरकार में म.प्र.कौशल विकास और रोजगार निर्माण बोर्ड के उपाध्यक्ष बनाए जाने पर राज्यमंत्री नरेन्द्र बिरथरे का अखिल भारतीय ब्राह्मण महासभा सनातन ने आत्मीय स्वागत किया। इस अवसर पर अखिल भारतीय ब्राह्मण महासभा सनातन के जिलाध्यक्ष पं.पुरूषोत्तम कांत शर्मा ने कहा बड़े गौरव का विषय होता है जब कोई समाज का व्यक्ति उच्च पदों पर आसीन होकर समाज का नाम बढ़ाता है। समाज हमेशा अपेक्षा रखता है कि वह भी समाज के साथ साथ देश हित में कार्य करें।

 हमारे समाज के गौरव नरेन्द्र बिरथरे को म.प्र.कौशल विकास और रोजगार निर्माण बोर्ड के उपाध्यक्ष, राज्यमंत्री बनाए जाने पर समाज शीर्ष नेत्रत्व का भी आभार व्यक्त करता है। आगे की जानकारी में अखिल भारतीय ब्राह्मण महासभा सनातन के महासचिव राजकुमार सड़ैया एवं जिला उपाध्यक्ष हरगोविन्द शर्मा ने बताया कि शॉल श्रीफल व प्रतीक चिन्ह भेंट कर श्री बिरथरे का सम्मान विप्र बंधुओं द्वारा समारोह के दौरान किया गया।

इस अवसर पर श्री बिरथरे ने समाज बंधुओं को संबोधित करते हुए कहा कि वह हमेशा समाज के साथ है और समाज हित में सेवक की भूमिका में अपने दायित्वों का निर्वहन करते रहेंगे। अंत में आभार विनोद मुदगल द्वारा प्रकट किया गया। संचालन महावीर मुदगल द्वारा किया गया। इस अवसर पर डॉ. बीके शर्मा शहर अध्यक्ष, संतोष शर्मा, आर डी शर्मा, डॉ. जेपी बिरथरे, सुरेश पाण्डेय, कैलाश नारायण भार्गव, देवेन्द्र गौड़, विनोद मुदगल, पवन अवस्थी, महावीर मुदगल, चतुर्भज शर्मा, उमाशंकर शर्मा, बीरेन्द्र अवस्थी, दिलीप त्रिवेदी, अखिलेश भार्गव, उत्कर्ष शुक्ला, पिन्टू शर्मा आदि प्रमुख रूप से उपस्थित थे।

No comments:

Post a Comment