Responsive Ads Here

Shishukunj

Shishukunj

Wednesday, December 22, 2021

बढ़ी ठंड राहत के लिए फोटोग्राफर एसोसिएशन ने किए वस्त्र दान




शिवपुरी-
इन दिनों दिसंबर माह में कुछ दिनों से ठंड अधिक बढऩे से पारा लगातार गिरता जा रहा है जिसके चलते गरीब लोग सर्दी से अधिक परेशान ना हो और सर्दी से बचाव के लिए शिवपुरी फोटोग्राफर एसोसिएशन द्वारा बुधवार को शहर की आदिवासी बस्ती गौशाला में पहुंचकर गर्म वस्त्र के अलावा महिलाओं एवं बच्चों को जरूरतमंद अनुसार वस्त्रों का वितरण किया गया। 

समाजसेवा के क्षेत्र में सर्दी से बचाव यह एक पुनीत कार्य है और इस कार्य में सभी को मानवता का धर्म निभाना चाहिए। फोटोग्राफर साथी अपनी कला के माध्यम से समाज के लिए अपनी महत्वपूर्ण भूमिका निभाते हैं और इस तरह के सेवाभावी कार्य भी समय-समय पर भी करते रहेंगे। उक्त विचार वरिष्ठ फोटोग्राफर प्रमोद श्रीवास्तव ने इस अवसर पर कहे। इस अवसर पर प्रमुख रूप से शिवपुरी फोटोग्राफर एसोसिएशन के अध्यक्ष राहुल भोला, वरिष्ठ फोटोग्राफर ओम बंसल, श्रीमती शर्मिला बंसल, सुनील भास्कर, वरूण भार्गव, नितिन शर्मा, अंकित जैन, विवेक श्रीवास्तव, रमाकांत शर्मा, अनिल श्रीधर, मदन कुशवाह, वीरेन्द्र अमोल एवं भूपेन्द्र नामदेव आदि सहित सेवा भारती के पंकज गर्ग व अन्य फोटोग्राफर साथी मौजूद रहे।

सेवा कार्य करते हुए मनाया वरिष्ठ फोटोग्राफर ने अपना जन्मदिन
इस दौरान यहां मौजूद वरिष्ठ फोटोग्राफर सुनील भास्कर ने अपना जन्मदिन सपरिवार सहित आदिवासी बस्ती में पहुंचकर सेवा कार्य करते हुए मनाया। यहां भास्कर परिवार के द्वारा उपस्थित गरीब, निर्धन व आदिवासी परिजनों को घर से लाए वस्त्र, लड्डू एवं बिस्कुट आदि का वितरण कर मनाया। इस अवसर पर सुनील भास्कर, श्रीमती प्रेरणा भास्कर एवं आरध्य भास्कर मौजूद थे।

No comments:

Post a Comment