Responsive Ads Here

Shishukunj

Shishukunj

Thursday, December 16, 2021

पत्रकारों के हकों की लड़ाई में सबसे आगे रहेगा भारतीय पत्रकार महासभा : प्रदेशाध्यक्ष अरशद अली



भारतीय पत्रकार महासभा के नव नियुक्त प्रदेश पदाधिकारियों का हुआ अभिनंदन, संगठित होने का किया आह्वान

शिवपुरी-भारतीय पत्रकार महासभा के नवनियुक्त प्रदेश अध्यक्ष बनने पर पत्रकार अरशद अली सहित अन्य नियुक्त पदाधिकारियों का स्थानीय फिजीकल रोड़ स्थित कार्यालय पर स्वागत अभिनंदन कार्यक्रम का आयोजन किया गया जिसमें उपस्थित साथियों के द्वारा माल्यार्पण करते हुए स्वागत-अभिनंदन किया गया। कार्यक्रम में मुख्य रूप से यहां भारतीय पत्रकार महासभा के नव नियुक्त प्रदेशाध्यक्ष अरशद अली, प्रदेश कार्य. अध्यक्ष दारा सिंह, प्रदेश सचिव कपिल धाकड़, जिलाध्यक्ष इरफान खान का माल्यार्पण करते हुए स्वागत किया गया। जिनका समस्त पत्रकारों द्वारा उनको हार फूल माला पहनाकर स्वागत किया गया एवं बधाई और शुभकामनाएं दी गई।

स्वागत कार्यक्रम के बाद पत्रकार राजू यादव ने पत्रकारों को संबोधित करते हुए बताया कि भारतीय पत्रकार महासभा पूरे प्रदेश में बहुत अच्छा काम कर रही है यह पहला ऐसा पत्रकार संगठन है जिसने अपनी शुरुआत समाज सेवा के रूप में की और हॉस्पिटलों में जाकर गरीबों को फल बांटे और गरीबों की मदद की और पत्रकारों के हक की आवाज बुलंद करने में भारतीय पत्रकार महासभा सबसे आगे है। साथ ही सभी नवनियुक्त पदाधिकारियों को बधाई और शुभकामनाएं दी 

उसके बाद भारतीय पत्रकार महासभा कार्यकारी प्रदेश अध्यक्ष मोहम्मद दारा खान ने बताया की पत्रकार महासभा पत्रकारों के हक की लड़ाई लडऩे के लिए सबसे आगे रहता है और सबसे छोटे पत्रकार की भी मदद करने के लिए हर समय तैयार रहता है पत्रकारों को बेहतर सहूलियत मिल पाए और उनको टोल टैक्स में छूट मिले जिसके लिए भारतीय पत्रकार महासभा निरंतर प्रयास कर रहा है। इसी क्रम में पत्रकार जकी खान ने सभी नवनियुक्त पदाधिकारियों को बधाई दी और पत्रकारों को एकजुट रहने का आव्हान कियाद्ध। इसके बाद पत्रकार शालू गोस्वामी ने पत्रकारों को संबोधित करते हुए सभी पत्रकारों को एकजुट रहकर अपनी लड़ाई लडऩे के लिए प्रेरित किया और भारतीय पत्रकार महासभा जैसे संगठनों के महत्व को समझाया। 

नवनियुक्त पदाधिकारियों को बधाई देने वालों में पत्रकार साथी देवू समाधिया, ऋ षि गोस्वामी, सलमान खान, अमरीश यादव, दीपक पत्रकार, अखिलेश वर्मा, पवन भार्गव, मोनू नामदेव, अंकित, सलीम खान, हैदर खान, अजय शर्मा, अमरीश यादव, युसूफ  खान, आदर्श परिहार, शाहनवाज खान ग्वालियर, मनीष भाई, मुनेश भाई, इमरान खान, उमर खान, इरफान खान, उमर खान, जफर खान, प्रेम चौधरी, विनोद कुमार खटीक, साकिर खान आदि उपस्थित रहे। कार्यक्रम के अंत में आभार प्रदर्शन अशरफ कुर्रेशी छोटे के द्वारा व्यक्त किया गया।

No comments:

Post a Comment