Responsive Ads Here

Shishukunj

Shishukunj

Tuesday, December 28, 2021

कड़कड़ाती सर्दी के बीच एएस ग्रुप ने शुरू की जनसेवा, जरूरतमंदों को बांटे नि:शुल्क कंबल



शिवपुरी-
दिसम्बर के इस माह में पड़ रही कड़कड़ाती सर्दी के बीच जरूरतमंदों को राहत प्रदान करने का काम सेवाभावी एएस गु्रप के चेयरमैन अवधेश शिवहरे के द्वारा किया गया। जिन्होंने देखा कि इस भरी सर्दी के मौसम में जरूरतमंद लोग कहीं लकड़ीयों के गठ्ठे ढो रहे है तो कहीं कड़कड़ाती सर्दी के बीच अपने घर के आंगन में भी बिना गरम कपड़ों के है।

 ऐसे में शहर के आसपास बस स्टैण्ड, बड़ी नौहरी, बछौरा सहित आसपास के आदिवासी बाहुल्य क्षेत्रों में ग्राम कठमई में अवधेश शिवहरे के द्वारा लोगों के बीच पहुंचकर उन्हें गर्म वस्त्र के रूप में गरम कंबलों का वितरण किया गया और स्वयं उन्हें ओढ़ाकर उनका सर्द से बचाव किया ताकि वह कहीं ठिठुरती सर्दी के बीच बीमार ना पड़ जाए। गरीब वृद्धजनों ने अपने दोनों हाथों से आशीष देकर अवधेश शिवहरे के द्वारा किए गए इस जनसेवा के कार्याे को सराहा। 

वहीं अवधेश शिवहरे ने कहा कि यह कंबल वितरण का कार्य जनसेवा के रूप में जरूरतमंदों के बीच सदैव रहेगा ताकि हरेक गरीब परिवार वह इस कड़कड़ाती सर्दी में ठण्ड का शिकार ना हो और किसी भी रूप में वह सर्दी का सामना ना करे, इसलिए ऐसे जरूरतमंदों के बीच पहुंचकर उन्हें नि:शुल्क कंबल वितरण का कार्य शुरू कर दिया गया है जो लगातार अभियान के रूप में जारी रहेगा।

No comments:

Post a Comment