Responsive Ads Here

Shishukunj

Shishukunj

Wednesday, December 22, 2021

कांग्रेस के षडयंत्र से लगी ओबीसी आरक्षित सीटों पर रोक : भाजपा जिलाध्यक्ष राजू बाथम


वर्तमान में ओबीसी आरक्षण की विरोधी है कांग्रेसजन : पिछड़ा वर्ग जिलाध्यक्ष संजय कुशवाह

भाजपा पिछड़ा वर्ग मोर्चा के द्वारा फूंका गया पूर्व सीएम, दिग्विजय सिंह व राज्यसभा सांसद विवेक तन्खा का पुतला

शिवपुरी-भारतीय जनता पार्टी के द्वारा माननीय सर्वोच्च न्यायालय और उसके आदेश का सम्मान करती है और उस पर कोई टिप्पणी नहीं करती लेकिन जिस परिस्थिति में पंचायत चुनाव को लेकर माननीय न्यायालय का आदेश हुआ उस विषय को प्रदेश की जनता को मालूम होना चाहिए, जिस प्रकरण में ओबीसी आरक्षित पदों पर चुनाव रोका गया है उसकी पैरवी कोई और नहीं बल्कि राज्यसभा कांग्रेस सांसद विवेक तन्खा कर रहे थे, यहां पंचायत चुनाव से संबंधित याचिका मा. उच्च न्यायालय में मनमोहन नागर के द्वारा प्रस्तुत की गई थी

जिसकी सुनवाई करते हुए मा.उच्च न्यायालय ने दिनांक 15/12/2021 को प्रकरण जनवरी 2022 के प्रथम सप्ताह के लिए सुनवाई हेतु नियत किया गया था लेकिन उक्त आदेश को मा. सर्वोच्च न्यायालय में कांग्रेस के द्वारा षडयंत्र पूर्वक ओबीसी आरक्षित सींटों पर रोक लगाने के लिए याचिका लगाई गई। उक्त बात कही भाजपा जिलाध्यक्ष राजू बाथम ने जो स्थानीय होटल मातोश्री में ओबीसी आरक्षण को लेकर भाजपा पिछड़ा वर्ग मोर्चा जिला शिवपुरी के नव नियुक्त जिलाध्यक्ष संजय कुशवाह द्वारा आयोजित प्रेसवार्ता को संबोधत कर रहे थे।

इस अवसर पर पिछड़ा वर्ग मोर्चा के जिलाध्यक्ष संजय कुशवाह ने कहा कि वर्तमान में ओबीसी आरक्षण की विरोधी वह कांग्रेसजन है जिसमें राज्यसभा सांसद विवेक तन्खा के द्वारा इस कदम से पूरे प्रदेश के पिछड़े वर्ग में रोष व्याप्त है क्योंकि इससे पंचायत और नगरीय निकाय के लिए आरक्षित पिछड़े वर्ग के 70 हजार पद प्रभावित हुए है, जिनमें जिला पंचायत के 155, जनपद पंचायत सदस्य के 1273, सरपंच के 4058 एवं पंच के 64353 पद सम्मिलित है। 

श्री कुशवाह ने कहा कि भाजपा पिछड़ा वर्ग मोर्चा मप्र कांग्रेस की इस सोची समझी रणनीति का घोर विरोध करती है और मांग करती है कि विवेक तन्खा सार्वजनिक रूप से अपने इस कृत्य पर माफी मांगे अन्यथा भाजपा पिछड़ा वर्ग मोर्चा संपूर्ण प्रदेश में कांग्रेस नेताओं के घर के बाहर विरोध प्रदर्शन करने को बाध्य होगी।

No comments:

Post a Comment