Responsive Ads Here

Shishukunj

Shishukunj

Friday, December 24, 2021

शिवपुरी को नई पहचान देगी "द रियल पार्टनर" मूवी : फिल्म निर्माता निर्देशक शशिकांत सक्सेना


तीन दिवसीय शिवपुरी प्रवास के दौरान फिल्म निर्माण को लेकर आए फिल्म निर्माता निर्देशक ने बांटे अपने अनुभव

शिवपुरी- मैंने शुरू से देखा है कि शिवपुरी में फिल्म निर्माण को लेकर अपार संभावना है इन संभावनाओं को रूम मूर्त रूप देने के लिए शिवपुरी में अब "द रियल पार्टनर" मूवी का निर्माण होने जा रहा है निश्चित रूप से यह शिवपुरी को एक नई पहचान देगी, फिल्मी दुनिया से जुड़े कलाकारों को एक नया मंच लेकर आगे बढ़ाने का काम किया जाएगा, आगामी समय में मूवी का निर्माण होना है इसलिए कलाकारों ने भी अपने इंटरव्यू दिए हैं साथ ही हमने कहीं लोकेशन भी तलाशी है। 

यह कहना है प्रख्यात फिल्म निर्माता निर्देशक शशिकांत सक्सेना का जो स्थानीय होटल ऋषि मैरिज गार्डन में आयोजित पत्रकारवार्ता के दौरान अपने अनुभव प्रेस के समक्ष बांट रहे थे। इस अवसर पर पीहू फिल्म प्रोडक्शन के डायरेक्टर व प्रोपराइटर राजकुमार गुप्ता बबलू सहित फिल्मों में काम कर चुके शहर के जाने-माने पत्रकार विजय चौकसे, फिल्मी दुनिया से जुड़े भूपेंद्र विकल, उम्मेद ओझा आदि सहित फिल्म निर्माण को लेकर इंटरव्यू देने आए कलाकार अबधेश सक्सेना जिसमें जोया जाफरी, प्रमोद पुरोहित, जितेंद्र सिंह परमार, प्रतीक शर्मा नानू, डॉ रविंद्र सक्सेना, शिव नारायण अग्रवाल, तानिया गोस्वामी, डायरेक्टर व अभिनेता विनोद यादव, हृदेश बड़ोनिया, राजेश चौबे ब टी एस परमार सहित पत्रकार व्ही एस भुल्ले, योगेंद्र जैन, राजू याद ग्वाल, आरती परिहार शामिल रहे। 

इस अवसर पर पीहू फिल्म फिल्म प्रोडक्शन के प्रोपराइटर राजकुमार गुप्ता बबलू ने भोपाल से शिवपुरी आए फिल्म निर्माता.निर्देशक शशिकांत सक्सेना को हर संभव सहयोग प्रदान करने का आश्वासन दिया साथ ही शीघ्र फिल्म का निर्माण हो और लोकेशन पर फिल्म तैयार हो इसे लेकर वह शिवपुरी के विभिन्न स्थलों का निरीक्षण भी करेंगे यह जानकारी भी पत्रकारों को दी गई।

दूरदर्शन के लिए 35 वर्षो का अनुभव रखते है शशिकांत सक्सेना
बताना होगा कि दूरदर्शन के लिए 35 वर्षों से टेलीफिल्म और वृत्तचित्र फिल्मों का निर्माण. निर्देशन करने वाले शशिकांत सक्सेना 23 दिसंबर से शिवपुरी प्रवास पर हैं और 24, 25 एवं 26 दिसंबर को शिवपुरी में ही प्रवास करेंगे। वह शिवपुरी में रहकर अब तक निर्माणाधीन टेलीफिल्म "एक डूबी हुई मुस्कान", "सुपुत्रीयाँ" एवं "दि रीयल पार्टनर" के लिए लोकेशन देखेंगे, साथ ही स्थानीय कलाकार और पत्रकारों भी उनसे मुलाकात व वार्ता करेंगे। श्री सक्सेना की तीन फिल्मों की शूटिंग शिवपुरी में करने की इनकी  मंशा है। शशिकांत सक्सेना पिछले 35 वर्षों से फिल्म निर्माण-निर्देशन कर रहे हैं, टेली फिल्म "धरतीपुत्र", "स्वयंवरा" "आदि अंत" 'बदरा बरस गये" सहित 27 फिल्म एवं अनेक वृत चित्रो का निर्माण-निर्देशन कर चुके है और फिल्मो को सरकार के द्धारा पुरुस्कार ओर सम्मान मिला है। संपूर्ण मध्यप्रदेश में फिल्म निर्माण के लिए विगत 35 वर्षों से शशिकांत सक्सेना निरंतर कार्यरत है। बताना होगा कि शिवपुरी में फिल्मी अभिनय से जुड़े वरिष्ठ पत्रकार भूपेंद्र विकल व फिल्मकार राजकुमार गुप्ता बबलू के अनुरोध पर आये है।

आज पत्रकारों को दिखाई जाएंगी तीन निर्माण की गई फिल्मों का प्रसारण
बताना होगा कि फिल्म निर्माता निर्देशक शशिकांत सक्सेना के द्वारा निर्मित की गई 3 फिल्म आठवां फेरा, तपन व नेता पुरजोर बाबूलाल गौड़ का प्रसारण पत्रकारों के लिए 25 दिसम्बर को दोपहर 12:30 बजे होटल कैसले इन ऋषि मैरिज गार्डन के पास में किया जाएगा समस्त पत्रकार साथियों से आग्रह है कि वह निर्माण की गई फिल्म का होने वाले प्रसारण को देखें।

No comments:

Post a Comment