Responsive Ads Here

Shishukunj

Shishukunj

Wednesday, December 29, 2021

नगर के प्रत्येक वार्ड में सीसी सड़क के साथ प्रकाश की व्यवस्था की जाएगी : राज्यमंत्री राठखेड़ा


दिग्विजय 
सिंह पर साधा निशाना-हिन्दू समाज से इतनी एलर्जी है तो जो धर्म अच्छा लगे उसे अपना लीजिए किसना रोका है

शिवपुरी/पोहरी। स्थानीय विधायक एवं मप्र शासन में राज्यमंत्री सुरेश धाकड़ राठखेड़ा के प्रयासों से पोहरी नगर को 78 लाख रुपए लागत की सीसी रोड एवं नाली की सौगात मिली है। नगर परिषद पोहरी द्वारा मुख्यमंत्री शहरी अद्यो संरचना तृतीय चरण अंतर्गत नगर में बनने वाली सीसी रोड एवं नाली निर्माण कार्य का भूमिपूजन कार्यक्रम आयोजित किया गया जिसमें बतौर मुख्य अतिथि के रूप में राज्यमंत्री सुरेश राठखेड़ा शामिल हुए।

सबसे पहले राज्यमंत्री श्री राठखेड़ा ने विधि विधान से पूजा अर्चना कर सीसी सड़क का भूमिपूजन किया।   कार्यक्रम को संबांधित करते हुए राज्यमंत्री ने कहा कि इस रोड के बनने से स्थानीय रहवासियों को कीचड़ए धूल मिट्टी और गड्ढों से मुक्ति मिलेगी। साथ ही उन्होंने कहा कि नगर के प्रत्येक वार्ड में सीसी सड़क बनाई जाएंगीए साथ ही सड़क पर प्रकाश की भी उचित व्यवस्था की जाएगी। इसके अलावा उन्होंने गाय को माता नहीं मानने वाले पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह के बयान पर उन्हें आड़े हाथों लेते हुए निशाना साधा।

राज्यमंत्री श्री राठखेड़ा ने कहा कि गौ हमारी माता नहीं है, गौ का मांस से परहेज नहीं है दिग्विजय सिंह जी को ऐसा बयान देना शोभा नहीं देता। जब उन्हें हिन्दू धर्म से इतनी एलर्जी है तो फिर जो धर्म उन्हें अच्छा लग रहा है उसे अपना लें कौन मना कर रहा है। हिन्दुस्तान हमारा है, गौ हमारी माता है, माता थी और माता रहेगी। गौ माता को पूजते हैं। गौमूत्र का हम चिन्नामित्त लेते हैं। कार्यक्रम में नगर परिषद पोहरी के सीएमओ पूरन कुशवाह, भाजपा कार्यकर्ता सहित बड़ी संख्या में शहरवासी मौजूद रहे।
्र

No comments:

Post a Comment