Responsive Ads Here

Shishukunj

Shishukunj

Saturday, December 18, 2021

उप्र, उत्तराखण्ड सहित 5 राज्यों के चुनावों में एनसीपी की रहेगी महत्वपूर्ण भूमिका : युवा जिलाध्यक्ष राकेश वंशकार


राष्ट्रवादी कांग्रेस के युवा जिलाध्यक्ष के निर्देशन में युवा अधिकार रैली में शामिल हुए सैंकड़ा एनसीपी कार्यकर्ता

शिवपुरी- मप्र के इंदौर शहर में आयेाजित राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के द्वारा आयोजित युवा अधिकार रैली में शिवपुरी जिले के करैरा क्षेत्र से सैकड़ों की संख्या में एनसीपी कार्यकर्ता राष्ट्रवादी युवक कांग्रेस जिलाध्यक्ष राकेश वंशकार की मौजूदगी में शामिल हुए। इस दौरान यहां पार्टी के वरिष्ठ नेतृत्व के द्वारा युवा अधिकार रैली के माध्यम से युवाओं को राष्ट्रीय राजनीति के प्रति प्रेरित करने का कार्य किया गया। 

इस दौरान यहां राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के वरिष्ठ नेतृत्व के बीच शिवपुरी जिले के युवक कांग्रेस जिलाध्यक्ष राकेश वंशकार के द्वारा भी स्थानीय मीडिया से चर्चा करते हुए राष्ट्रवादी युवा अधिकार रैली के माध्यम से संदेश दिया गया कि अब समय बदल गया है महाराष्ट्र में संचालित एनसीपी सरकार का परिणाम है कि अब जिला पंचायत के चुनाव में मप्र में अब आरक्षण प्रक्रिया भी महाराष्ट्र प्रदेश की आरक्षण प्रक्रिया के अनुरूप है 

इसके साथ ही जन-जन के कल्याणकारी योजनाओं और महाराष्ट्र जैसे बड़े प्रदेश में अपनी जनहितैषी योजनाओं का परिणााम है कि अब मप्र में भी परिवर्तन की बयार बहेगी और ना केवल मप्र बल्कि आने वाले उप्र, उत्तराखंड, गोवा व अन्य प्रदेशों में होने वाले आगामी चुनावों में भी एनसीसी राष्ट्रीय भूमिका के रूप में कार्य करेगी जिसमें अधिक से अधिक कार्यकर्ताओं को पार्टी से जोडऩे का लक्ष्य रखा गया है। एनसीपी नेता राकेश वंशकार के अनुसार उन्हेांने प्रदेश स्तरीय युवा सम्मेलन करैरा जैसे छोटे विधानसभा क्षेत्र में किया है और धीरे-धीरे कार्यकर्ता सम्मेलन संपूर्ण प्रदेश भर में होंगें इसे लेकर हम प्रयासरत है। इस अवसर पर पार्टी के अन्य कार्यकर्ता भी मौजूद रहे।

No comments:

Post a Comment