Responsive Ads Here

Shishukunj

Shishukunj

Thursday, December 2, 2021

केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया 4 को आऐंगें शिवपुरी, होगा भव्य स्वागत, तैयारियां जारी


शिवपुरी
-केंद्रीय नागरिक उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया 04 दिसम्बर को शिवपुरी आएंगे। निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार 4 दिसम्बर को शिवपुरी पहुंचकर शाम 06.30 बजे स्थानीय कार्यक्रम में भाग लेंगे। इसके उपरांत रात्रि 8 बजे माधव राष्ट्रीय उद्यान में टाइगर परियोजना के संबंध में बॉम्बे कोठी में जिला प्रशासन के साथ बैठक लेंगे। केंद्रीय मंत्री श्री सिंधिया 05 दिसम्बर को प्रात: 8.45 बजे से जैन समाज के कार्यक्रम पंचकल्याणक महोत्सव में भाग लेंगे। इसके उपरांत शिवपुरी से अशोकनगर के लिए रवाना होंगे।

केन्द्रीय मंत्री के स्वागत की तैयारियों में जुटे सिंधिया समर्थक
केन्द्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया के शिवपुरी आगमन पर भव्य ऐतिहासिक स्वागत को लेकर सिंधिया समर्थकों के द्वारा जोर-दार तैयारियां की जा रही है। भाजपा जिलाध्यक्ष राजू बाथम के निर्देशन में स्वयं सिंधिया समर्थक व भाजपा प्रदेश कार्यसमिति सदस्य हरवीर सिंह रघुवंशी, विजय शर्मा, प्रदेश उपाध्यक्ष भाजयुमो आकाश शर्मा, प्रहलाद यादव सहित अन्य सिंधिया समर्थकों के द्वारा नगर आगमन के साथ ही जोरदार स्वागत किए जाने की तैयारियां शुरू कर दी गई है। नगर में केन्द्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया स्वागत कार्यक्रम के पश्चात स्थानीय परिणय वाटिका में भी एक सभा को संबोधित करेंगें। इसे लेकर भी तैयारियां की जा रही है।

आज तैयारियों को दिया जाएगा अंतिम रूप
केन्द्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया के आगमन को लेकर आज 3 दिसम्बर को तैयारियां को अंतिम रूप दिया जाएगा। इसे लेकर गुना वायपास पर प्रात: 10 बजे स्वागत को लेकर सभी केन्द्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया समर्थक एकत्रित होंगें और यहां स्वागत समारोह को लेकर रूपरेखा तय कर आगमन और स्वागत समारोह के बारे में विस्तृत चर्चा की जाएगी। प्रदेश भाजपा कार्यसमिति सदस्य हरवीर सिंह रघुवंशी के द्वारा अपील की गई है कि प्रात: 10 बजे गुना वायपास पर एकत्रित होकर अपने-अपने विचार व सुझाव दें।

No comments:

Post a Comment