Responsive Ads Here

Shishukunj

Shishukunj

Monday, December 13, 2021

सिद्धिविनायक हॉस्पिटल में आयोजित स्वास्थ्य शिविर में 212 मरीजो को मिला स्वास्थ्य लाभ



विशेषज्ञ चिकित्सकों ने दी अपनी सेवाऐं, मरीजों का परीक्षण कर किया उपचार

शिवपुरी-शहर के पोहरी रोड़ स्थित प्रसिद्ध मल्टीस्पेशलिटी सिद्धिविनायक हॉस्पिटल में आयोजित एक दिवसीय विशाल मेगा कैम्प में सैकड़ों लोग आए जिसमें 212 मरीजों को स्वास्थ्य लाभ प्रदान किया गया। यहां विभिन्न क्षेत्रों में दक्षता हासिल करने वाले विशेषज्ञ चिकित्सकों ने अपनी सेवाऐं देकर शिविर में आए मरीजों का परीक्षण किया व उपचार कराते हुए उन्हें स्वास्थ्य लाभ दिया।

सिद्धिविनायक मल्टीस्पेशलिटी हॉस्पिटल में आयोजित शिविर में मरीजों का पंजीयन करने के पश्चात चिकित्सकों के द्वारा उनका संबंधित पर्चा देखकर परीक्षण व उपचार किया गया। यहां इस कैम्प में विशेषज्ञ चिकित्सकों की टीम मौजूद रही जिसमें कार्डियोलॉजिस्ट डॉ.आशीष चौहान, यूरोलॉजिस्ट डॉ.रूस्तम सिंह कौरव, गायनेकोलॉजिस्ट डॉ.शिखा जैन, मेडिकल विशेषज्ञ डॉ.पी.डी.गुप्ता, क्रिटीकल केयर विशेषज्ञ डॉ.सुनील सिंह तोमर, वरिष्ठ नेत्र रोग विशेषज्ञ डॉ.गौरव जैन और शिशुरोग विशेषज्ञ डॉ.ब्रजेश मंगल ने शिविर में आए मरीजों का इलाज किया और उन्हें चिकित्सकीय परीक्षण कर स्वास्थ्य रोगों के बारे में बताया ताकि वह अपने स्वास्थ्य का ध्यान रख सके। 

इस अवसर पर करीब 500 से अधिक मरीजों ने शिविर में आकर अपना पंजीयन कराया और यहां आए मरीजों ने अपने संबंधित रोग का मेडीकल पर्चा, रिपोर्ट, जांचें व अन्य समस्याऐं संबंधित चिकित्सकों को बताई जिस पर उन्हें उचित उपचार भी चिकित्सकों के द्वारा प्रदाय किया गया। शिविर में 212 मरीजों को स्वास्थ्य लाभ प्रदान करते हुए शिविर का समापन हुआ। यहां दूर-दराज से आए ग्रामीण क्षेत्र के मरीजों ने भी शिविर में पहुंचकर स्वास्थ्य लाभ प्राप्त किया। इस अवसर पर चिकित्सकों की सेवाओं के लिए पंजीयन, मरीजों की देखरेख व सहयोग के लिए सिद्धिविनायक हॉस्पिटल के स्टाफ अपना अमूल्य योगदान दिया।

No comments:

Post a Comment