Responsive Ads Here

Shishukunj

Shishukunj

Friday, December 17, 2021

एक बार फिर वार्ड क्रं.17 से पूर्व जिपं सदस्य ने भरा नामांकन पत्र


शिवपुरी-
त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव को लेकर पहले नामांकन के रूप में पूर्व जिला पंचायत सदस्य वार्ड क्रं.17 से रामसिंह यादव दादा के द्वारा एक बर फिर से अपना नामांकन पत्र दाखिल किया गया है। यहां कलेक्टे्रट परिसर पहुंचकर रामसिंह यादव दादा के द्वारा जिला निर्वाचन अधिकारी अक्षय कुमार सिंह के समक्ष यह नामांकन पत्र दाखिल किया गया। 

बताना होगा कि पूर्व में भी जिला पंचायत के वार्ड क्रं.17 से रामसिंह यादव दादा निर्वाचित हुए थे और एक बार फिर से वह होने जा रहे त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव में भाग लेने के लिए अपना नामांकन पत्र स्थानीय क्षेत्रवासियों के आह्वान पर ही जमा करके आए है क्योंकि वह क्षेत्र के सरल, सहज और मिलनसार व्यक्तित्व के धनी है क्षेत्र में उनका दूर-दूर तक नाम पहचाना जाता है। 

ऐसे में निश्चित से वह एक बार पुन: जिला पंचायत सदस्य के रूप में निर्वाचित होकर अपने आगामी लक्ष्य को प्राप्त करेंगें इससे इंकार नहीं किया जा सकता है। फिलहाल वह नामांकन पत्र दाखिल करने के साथ ही क्षेत्र में जनंसपर्क कार्य के लिए जुट गए है जहां ग्राम-ग्राम उनसे लोगों का सतत संपर्क बना हुआ है। बता दें कि आगामी 20 दिसम्बर तक नामांकन पत्र जमा करने की अंतिम तिथि निर्धारित है।

No comments:

Post a Comment