Responsive Ads Here

Shishukunj

Shishukunj

Wednesday, November 3, 2021

नगर परिषद सीएमओ ने दीपावली पर जन-जन को दिया स्वच्छता का संदेश


स्वच्छता संबंधित मिष्ठान दुकानों सहित आसपास की अन्य दुकानों पर लगाए स्लोगन

शिवपुरी-मेरा शहर स्वच्छ रखें, गंदगी ना करें, ना करने दें, उक्त लाईनों को चरितार्थ करते हुए नगर परिषद बदरवास के सीएमओ सौरभ गौड़ ने स्वच्छता को लेकर नगर में दीपावली के अवसर पर एक अनूठी पहल करते हुए जन-जन को स्वच्छता का संदेश दिया है। यहां सीएमओ के द्वारा नगर पालिका के माध्यम से एक स्लोग लिखा हुआ पेम्पलेट ना केवल वितरित किया गया बल्कि मिष्ठान, चाट, किराना, अस्पताल, शासकीय कार्यालयों आदि स्थानों पर दीपावली के अवसर पर स्वच्छता संकल्प की दीपावली, हमारा दीपावली संकल्प, हम अपने शहर को साफ रखने और लोगों को जागरूक बनाने में पूरा सहयोग देंगें, जीतेंगें हम-जीतेगा मप्र, स्वच्छता सर्वेक्षण 2021 नगर परिषद बदरवास जिला शिवपुरी के नाम से यह स्लोगन युक्त पर्चा जन-जन को स्वच्छता का संकल्प दिला रहा है। 

सीएमओ नगर परिषद बदरवाास सौरभ गौड़ ने बताया कि स्वच्छता संकल्प का उद्देश्य यही है कि लोग गंदगी ना करें और ना दूसरों को करनें दें और दीपावली के अवसर पर जहां आतिशबाजी, मिष्ठान और अन्य प्रकार से गंदगी फैलती हो बढऩे ना दें बल्कि मौके पर साफ-सफाई रखकर स्वच्छता के इस महासंकल्प में स्वयं भी भागीदार बनें। सीएमओ श्री गौड़ ने आमजन से इस स्वच्छता संकल्प में योगदान देेकर स्वच्छता बनाए रखने का आह्वान किया है। 

नगर में सीएमओ गौड़ का यह स्वच्छता संदेश जन-जन तक पहुंचाने के लिए पेम्पलेट के माध्यम से प्रचार-प्रसार किया गया है साथ ही दुकानदारों के पास पहुंचकर भी उन्हें समझाईश दी गई है कि वह किसी भी हालत में गदंगी को ना बढऩे दें बल्कि स्वच्छता को अपनाऐ और अपने नगर को भी स्वच्छ रखने में अपना स्वयं योगदान दें, यदि ऐसा संकल्प प्रत्येक बदरवास का नागरिक लेगा तब नि:संदेह स्वच्छता सर्वेक्षण 2021 में मप्र जरूर जीतेगा।

No comments:

Post a Comment