Responsive Ads Here

Shishukunj

Shishukunj

Friday, November 26, 2021

स्वच्छता अभियान के तहत सफाईकर्मियों को बांटी सफाई किट


नवीन नगर परिषद रन्नौद सीएमओ द्वारा नगर में चलाया जा रहा है विशेष अभियान

शिवपुरी/रन्नौद। जिले के कोलारस अनुविभाग अंतर्गत नगर परिषद रन्नौद जिसे अभी हाल ही में नवीन नगर परिषद के रूप में मध्यप्रदेश शासन द्वारा घोषित किया गया है। इस नवीन नगर परिषद रन्नौद में हाल ही में सीएमओ के रूप में विनय कुमार भट्ट ने कार्यभार संभाला है। सीएमओ द्वारा रन्नौद नगर परिषद क्षेत्र को विकसित एवं सौंदर्यीकृत बनाने के उद्देश्य से कार्य प्रारंभ कर दिया गया है। जिसके तहत शासन की योजनांतर्गत नगर परिषद क्षेत्र के हितग्राहियों को विशेष लाभ दिया जा रहा है।

 वहीं नगर की सुंदरता एवं विकास हेतु विभिन्न योजनाओं का क्रियान्वयन किया जा रहा है। अभी हाल ही में शासन के स्वच्छता अभियान के तहत नगर को स्वच्छ एवं साफ  सुथरा बनाने के उद्देश्य से सफाई कर्मचारियों के एक दल को गठित किया गया है। इस सफाई कर्मचारी दल द्वारा विशेष यूनिफार्म में नगर में सफाई कार्य किया जाकर स्वच्छता अभियान के तहत विशेष भूमिका निभाई जा रही है। सीएमओ विनय कुमार भट्ट के निर्देशन में कार्य करते हुये सफाई कर्मचारियों को आज सफाई किट का वितरण किया गया। 

इस किट में ट्रेकसूट, हैलमेट, जैकेट, गमवूट, ग्लब्ज एवं अन्य सहायक सामग्री सफाई कार्य हेतु सीएमओ द्वारा वितरण की गई। जिसकी सहायता से सफाईकर्मियों के दल द्वारा स्वच्छता अभियान के तहत नगर परिषद क्षेत्र में सफाई कार्य प्रारंभ कर दिया गया है। नगरवासियों द्वारा सीएमओ की इस पहल को सराहा गया है। वहीं नगर परिषद सीएमओ द्वारा सभी नगरवासियों से नगर परिषद क्षेत्र को साफ -सुथरा, सुंदर व विकसित नगर बनाने में नगर परिषद का पूर्ण सहयोग करने की अपील की गई है।

No comments:

Post a Comment