Responsive Ads Here

Shishukunj

Shishukunj

Tuesday, November 16, 2021

सिंघल परिवार के शगुन वाटिका में कराया गया अन्नकूट में उमड़े शहरवासी





शिवपुरी
- मप्र शासन की कैबीनेट मंत्री यशोधरा राजे सिंधिया की प्रेरणा से शहरवासियों के लिए सिंघल परिवार के द्वारा भव्य अन्नकूट कार्यक्रम का आयोजन स्थानीय शगुन वाटिका प्रांगण में गत दिवस किया गया। कार्यक्रम में सर्वप्रथम महाराजा अग्रसेन का पूजन किया गया तत्पश्चात आयोजित शहरवासियों के लिए आधुनिक व्यवस्था के तहत बफे व बैठक व्यवस्था के तहत अन्नकूट कार्यक्रम का सिलसिला सायं 4 बजे से शुरू हुआ जो रात्रि 11 बजे तक अनवरत रूप से जारी रहा। 

यहां बता दें कि सिंघल परिवार के संरक्षक प्रेमनारायण सिंघल, राकेश सिंघल व गौरव सिंघल पूर्व अध्यक्ष मध्यदेशीय अग्रवाल समाज के द्वारा प्रतिवर्ष अपने निज निवास बैंक कॉलोनी व अन्य स्थानों पर भव्यता के साथ अन्नकूट कार्यक्रम का आयोजन वृहद स्तर पर किया जाता है। इसी क्रम में यह आयोजन भी इस बार शहर के एबी रोड़ स्थित शगुन वाटिका में किया गया। जिसमें मध्यदेशीय अग्रवाल समाज के अध्यक्ष विष्णु गुप्ता पिपरघार वाले, पूर्व अध्यक्ष अजीत अग्रवाल ठेईया, पूर्व अध्यक्ष निर्मल गुप्ता, पूर्व अध्यक्ष अनूप गोयल सहित अग्रवाल समाज के समाज बन्धुओं ने इस अन्नकूट व्यवस्था में अपना अभिन्न योगदान व्यवस्था सहयोग के रूप में दिया। जिसके प्रति सिंघल परिवार के द्वारा समस्त अग्रवाल समाज व सहयोगीजनों का हृदय से आभार व्यक्त किया गया। 

इसके साथ ही कार्यक्रम में वृन्दावन धाम से पधारे कलाकारों के द्वारा ठाकुरजी के गीत-संगीतों पर रंगारंगा प्रस्तुति भी दी गई जो आकर्षण का केन्द्र रही। कार्यक्रम में करीब 7 हजार से अधिक लोगों ने अन्नकूट प्रसादी का धर्मलाभ प्राप्त किया जिसमें पृथक-पृथक महिला-पुरूष, बच्चों के लिए बफे एवं बैठक व्यवस्था शगुन वाटिका प्रांगण में की गई। इस अन्नकूट कार्यक्रम में राजनीतिक, सामाजिक, धार्मिक, व्यापारी, प्रशासनिक अधिकारी-कर्मचारी, मीडियाकर्मी व नगर के गणमान्य नागरिक एवं विभिन्न वर्गो के लोगों ने इस आयोजन में सहभागिता प्रदान करते हुए अन्नकूट प्रसाद ग्रहण किया। कार्यक्रम के आयेाजन केा लेकर उपस्थितजनो के द्वारा सिंघल परिवार की मुक्त कण्ठ से सराहना की गई।

No comments:

Post a Comment