Responsive Ads Here

Shishukunj

Shishukunj

Monday, November 15, 2021

जनजातीय गौरव दिवस पर जानकी सेना की महिला सदस्यों ने आदिवासी परिवारों को बांटे गर्म वस्त्र


शिवपुरी
-जनजातीय गौरव दिवस के अवसर पर आदिवासियों के गौरव भगवान बिरसा मुण्डा जयंती मौके पर सेवाभावी जानकी सेना संगठन की महिला इकाई के द्वारा स्थानीय बड़ा गांव के समीप निवासरत आदिवासी परिवारों के बीच पहुंचकर गर्म वस्त्रों का वितरण किया। कार्यक्रम के बारे में जानकारी देते हुए जानकी सेना संगठन मप्र महिला अध्यक्ष श्रीमती रंना पचौरी ने बताया कि आदिवासी परिवारों के गौरव भगवान बिरसा मुण्डा जयंती के अवसर पर संस्था जानकी सेना संगठन महिला इकाई के द्वारा वस्त्र वितरण कार्यक्रम का आयोजन स्थानीय बड़ागांव के समीप निवासरत आदिवासी परिवारों के बीच किया गया। 

यहां आदिवासी दिवस पर इन परिवारों के बच्चों के बीच पहुंचकर जानकी सेना संगठन की महिलाओं ने ना केवल वस्त्र वितरण किए बल्कि कई छोटे-छोटे बच्चों को सर्दी से बचाव हेतु मौके पर ही उन्हें वस्त्र भी पहनाए गए। इसके अलावा यहां आदविासी परिवारों की वृद्ध महिलाओं व अन्य महिलाओं को भी गरम वस्त्रों का वितरण किया गया, यहां इस वस्त्र वितरण कार्यक्रम में जानकी सेना संगठन मप्र की महिला इकाई की अध्यक्ष श्रीमती रंजना पचौरी और संगठन की महिला सदस्य जनजातीय गौरव दिवस के अवसर पर बड़े गांव के पास आदिवासी वस्ती पहुंची जहां सभी ने वस्ति के बच्चों, महिलाओं, पुरुषों को गर्म वस्त्र भेंट किए और फल वितरित किए। 

इस अवसर पर मुख्य रूप से संगठन की वरिष्ठ महिला सदस्य उपस्थित रहीं जिसमें श्रीमती विभा रघुवंशी, श्रीमती साधना शर्मा, श्रीमती शोभा पुरोहित, श्रीमती सरोज जैन, श्रीमती सारिका रघुवंशी, श्रीमती कंचन शर्मा, श्रीमती लक्ष्मी गर्ग, श्रीमती ज्योति त्रिवेदी, कुमारी पूनम बाथम आदि शामिल रहीं।

No comments:

Post a Comment