Responsive Ads Here

Shishukunj

Shishukunj

Thursday, November 18, 2021

यातायात सूबेदार नीतू अवस्थी ने चलाया वाहन चैकिंग अभियान, काटे वाहन चालकों के चालान


शिवपुरी
-पुलिस अधीक्षक राजेश सिंह चंदेल, अति.पुलिस अधीक्षक प्रवीण भूरिया, एसडीओपी अजय भार्गव व यातायात प्रभारी रणवीर यादव के निर्देशानुसार यातायत सूबेदार नीतू अवस्थी के द्वारा शहर के प्रमुख चौराहें व मुख्य हाईवे मार्ग पर यातायात नियमों की अव्हेलन करने वाले वाहन चालाकों के खिलाफ वाहन चैकिंग अभियान चलाया गया। यहां यातायात नियमों की अनदेखी करने और वाहनों के साथ ड्रायविंग लायसेंस ना रखते हुए बिना दस्तावेज वाले वाहनों को लेकर यातायात सूबेदार नीतू अवस्थी के द्वारा वाहन चैकिंग अभियान चलाया गया।

यहां गुना वायपास के आगे चले इस चैकिंग अभियान में कई वाहन चालक जब यातायात नियमों की अनदेखी करते हुए पाए गए तो उन्हें रोककर संबंधित दस्तावेज जांचे लेकिन जब सहीं जबाब व दस्तावेज नहीं मिला तो संबंधित के विरूद्ध चालानी कार्यवाही की गई। इसके साथ ही यातायात सूबेदार नीतू अवस्थी के द्वारा बड़े ही सरल तरीके से वाहन चालकों को ना केवल रोककर यातायात नियमों की जानकारी दी गई बल्कि यातायात संबंधित दस्तावेज सामने उपलब्ध ना होने पर भी उन्हें वाट्सएप के माध्यम से दस्तावेज उपलब्ध कराने की छूट भी दी ताकि वह संबंधित वाहन चालक अपने दस्तावेज चैक कराकर अपने गतंव्य की ओर जा सके अन्यथा की स्थिति में उसे यातायात नियमों की अनदेखी पर चालान भरकर ही मौके से जाना पड़ा। 

यहां वाहन चालकों से भी अपील की गई है कि वह वाहन चलाते समय यातायात नियमो का पालन करें और अपने वाहन संबंधित दस्तावेज रजिस्ट्रेशन, बीमा, ड्रायविंग लायसेंस सहित जरूरी कागजात हमेशा साथ में रखें और चैकिंग होने पर उन्हें दिखाए ताकि किसी भी प्रकार की अव्यवस्था का सामना उन्हें ना करना पड़े।

No comments:

Post a Comment