Responsive Ads Here

Shishukunj

Shishukunj

Tuesday, November 23, 2021

द रामायणा रेस्टोरेंट का सेवानिवृत्त जस्टिस एन के मोदी ने किया फीता काटकर शुभारंभ



 उज्जैन/शिवपुरी-ग्वालियर के प्रतिष्ठित शिवहरे परिवार व होटल व्यवसाई आनंद शिवहरे के द्वारा अपने उज्जैन में स्थित एटलस होटल में एक नवीन प्रतिष्ठान के रूप में द रामायणा रेस्टोरेंट को स्थापित किया गया है। इस नवीन द रामायणा रेस्टोरेंट का शुभारंभ गत दिवस सेवानिवृत्त जस्टिस एनके मोदी के द्वारा अपने कर कमलों के माध्यम से फीता काटकर किया गया। 

इस अवसर पर से शिवहरे परिवार के संरक्षक पूरन चंद्र शिवहरे के द्वारा मुख्य अतिथि जस्टिस एनके मोदी का रामायणा रेस्टोरेंट्स शुभारंभ पर पुष्पगुच्छ भेंट कर स्वागत किया गया। इस दौरान जस्टिस एन के मोदी को प्रतिष्ठित होटल व प्रॉपर्टी व्यावसायि आनंद शिवहरे परिवार के द्वारा संचालित विभिन्न प्रकार के होटलए प्रतिष्ठानए प्रोपर्टी व अन्य सामाजिक गतिविधियों की जानकारी दी गई। शुभारंभ अवसर पर जस्टिस एनके मोदी ने कहा कि निश्चित रूप से एटलस होटल में अब रहने ठहरने के साथ भोजन की भी पर्याप्त व्यवस्था की गई है आधुनिक व्यंजनों की श्रंखला के साथ यहां ना केवल उज्जैन आने वाले दर्शनार्थी बल्कि दूर देश से आने वाली विदेशी पर्यटकों को भी द रामायणा रेस्टोरेंट्स की व्यवस्था देखने को मिलेगी। 

इस अवसर पर शिवहरे परिवार के द रामायणा रेस्टोरेंट के संचालक जतिन शिवहरे ने आगंतुक जनों के आगमन पर आभार प्रकट किया। कार्यक्रम के अंत में उपस्थित जनों के लिए स्वल्पाहार की व्यवस्था की गई ब मिष्ठान का वितरण किया।

No comments:

Post a Comment