Responsive Ads Here

Shishukunj

Shishukunj

Thursday, November 11, 2021

जीतू राठखेड़ा ने परिवार सहित भदेरा माता मंदिर पर टेका मत्था


पूजा अर्चना कर क्षेत्र की सुख.समृद्धि और शांति हेतु की मनोकामना

शिवपुरी/पोहरी। पोहरी विधानसभा क्षेत्र में सुख समृद्धि और अमन शांति बनी रहे इसके लिए सप्तमी को राज्यमंत्री सुरेश राठखेड़ा के पुत्र युवा भाजपा नेता पदयात्रा के माध्यम से पोहरी से भदेरा माता मंदिर पर पहुंचे। इस दौरान पदयात्रा में उनके परिजनों के अलावा भाजपा कार्यकर्ता सहित सैंकड़ों की संख्या में माता के भक्तजन मौजूद रहे। 

माता के दरबार में पहुंचकर जीतू राठखेड़ा ने माता के चरणों में मत्था टेकते हुए पूजा अर्चना की। जीतू ने अपने पिता राज्यमंत्री सुरेश राठखेड़ा के विधानसभा क्षेत्र जिसे वह अपना परिवार मानते हैंए की खुशहाली और क्षेत्र में सुख शांति बनी रहे इसके लिए माता से मनोकामना की। 

माता मंदिर के परिसर में माता के जयकारे लगाए गए। पूरा वातावरण भक्तिमय दिखाई दे रहा था। इससे पूर्व पदयात्रा का शुभारंभ गाजे बाजे के साथ सुबह पोहरी सोनीपुरा हनुमान मंदिर से किया गया। उसके बाद मैन चौराहा होते हुए धमोराए भटनावरए एनपुराए सांपरारा होते हुए बैराड़ में पदयात्रा भदेरा माता मंदिर पर पहुंची। पदयात्रा में न केवल भक्तों में उत्साह दिख रहा थाए बल्कि रास्ते में आने वाले गांवों के लोगों ने भी उत्साह दिखाया और उनके द्वारा जगह.जगह पदयात्रा का फूल मालाओं से जोरदार स्वागत किया।

No comments:

Post a Comment