Responsive Ads Here

Shishukunj

Shishukunj

Tuesday, October 26, 2021

ग्राम ठर्रा के ग्रामीणों ने बोरवेल खराब होने को लेकर की शिकायत, खराब बोरवेल भी लाए


शिवपुरी
-मंगलवार को होने वाली कलेक्ट्रेट परिसर के कलेक्टर कार्यालय में जनसुनवाई के दौरान शिवपुरी जनपद के ठर्रा ग्राम पंचायत के ग्रामीणों ने ग्राम में खराब बोरवेल होने को लेकर कलेक्टर से शिकायत की है। यहां ग्रामीणों ने बताया है कि ग्राम पंचायत ठर्रा के सरपंच और सचिव द्वारा हरिजन बस्ती के लोगों के साथ भेदभावपूर्ण रवैया अपनाया जा रहा है जिससे लोगों को पीने के पानी के लिए परेशान होना पड़ रहा है।

कलेक्टर कार्यालय में जनसुनवाई के दौरान ठर्रा ग्राम पंचायत के दो दर्जन ग्रामीण बोरवेल की खराब मोटर लेकर  भी पहुंचे और उसकी दुर्दशा को बयां किया। यहां ग्रामीणों ने बताया कि सरपंच सचिव के द्वारा खराब मोटर को नहीं सुधरवाया गया है वहीं ग्रामीणों के द्वारा चंदा कर दो बार मोटर सुधरवाई गई अब ग्रामीणों के पास भी पैसा नही है।

ग्राम पंचायत मे सरपंच सचिव के द्वारा किसी भी सरकारी योजना का लाभ ग्रामीणों को नहीं दिया जा रहा है और जमकर भ्रष्टाचार सरपंच सचिव के द्वारा किया गया है। ग्राम ठर्रा के दामोदर प्रसाद ग्रामीण ठर्रा ग्राम पंचायत शिवपुरी सहित दर्जन भर ग्रामीणों ने अपनी इस समस्या को लेकर शिकायत दर्ज कराई है। इस मामले लेकर जब जिला पंचायत सीईओ एचपी वर्मा से बात की गई तो उन्होंने सरपंच सचिव पर कार्रवाई से पल्ला झाड़ते नजर आऐ और खराब बोरवेल की मोटर को सुधरवाने के लिए सरपंच सचिव के पास जाने की सलाह दे डाली।

No comments:

Post a Comment