Responsive Ads Here

Shishukunj

Shishukunj

Sunday, October 3, 2021

राजनीति के मानक बदलने वाले पीएम है मोदी:चतुर्वेदी



भाजपा द्वारा आयोजित प्रबुद्धजन गोष्ठी में बोले वक्ता

शिवपुरी- प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का व्यक्तित्व विराट है और उसमें अध्ययन ,सतत प्रवास के साथ सत्संग का समागम देखने को मिलता है । आज मोदी जी के नेतृत्व में एक नया भारत आकार ले रहा है जिसे पूरी दुनिया गंभीरता से सुनती है।देश की संसदीय राजनीति पहली बार जनोन्मुखी बनाने का काम भी मोदी के नेतृत्व में सँभव हुआ है।उक्त  उदगार भाजपा के प्रदेशा उपाध्यक्ष  एवं पूर्व विधायक मुकेश सिंह चतुर्वेदी ने आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के व्यक्तित्व और कृतित्व पर आयोजित प्रबुद्ध जनगोष्ठी को संबोधित करते हुए व्यक्त किये। गोष्ठी को वरिष्ठ साहित्यकार प्रमोद भार्गव एवं जिलाध्यक्ष राजू बाथम ने भी सम्बोधित किया।  

श्री चतुर्वेदी ने कहा कि भारत के प्रति आज पूरी दुनियां का दृष्टिकोण बदला है क्योंकि घर का मुखिया शक्तिशाली है।मोदी जी भारत की राजनीति के मानक औऱ प्रचलित मान्यताओं को बदलने वाले प्रधानमंत्री है।श्री चतुर्वेदी ने मोदी सरकारी की जनकल्याणकारी नीतियों के अलावा विदेश नीति और सांस्कृतिक क्षेत्र में आये बदलावों को विस्तार से रेखांकित किया। उन्होंने कहा कि आज भारत का प्रत्येक नागरिक समूचे विश्व में  खुद को गौरवान्वित महसूस करता है।आंतरिक सुरक्षा की स्थिति काफी मजबूत हुई है।उन्होंने कहा कि समाज के बुद्धिजीवी नए भारत के नवनिर्माण में हुए बदलाब को आम लोगों तक लेकर जाएं।

कार्यक्रम का शुभारंभ पंडित दीनदयाल उपाध्याय, श्यामा प्रसाद मुखर्जी की तस्वीर पर माल्यार्पण  कर किया गया।  कार्यक्रम के प्रभारी डॉ अजय खेमरिया ने विषय प्रवर्तन किया। पत्रकार प्रमोद भार्गव ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के व्यक्तित्व पर प्रकाश डालते हुए बताया कि कठिन से कठिन काम को करने के लिए  मोदी जी  दृढ़ता से कटिबद्ध  रहते हैं। नरेंद्र मोदी भारत के युगांतरकारी पीएम है ।उनके व्यक्तित्व में  कई ऐसे आयाम है जो साधारण व्यक्ति में बिरले होते है। विपक्ष की मौजूदा स्थिति के मद्देनजर उन्होंने कहा कि न केवल मोदी 2024 में दोबारा से भारत के प्रधानमंत्री बने सकते है बल्कि  2034 तक भाजपा को संगठित चुनौती मिलने की  संभावना नही है 

 जिलाअध्यक्ष  राजू बाथम ने गोष्ठी को संबोधित करते हुए  हैं नरेंद्र मोदी ऐसे विराट व्यक्तित्व वाले सर्वमान्य नेता हैं जिनके नेतृत्व में देश पूरी तरह से सुरक्षित और उन्नति के रास्ते पर अग्रसर है। उन्होंने कहा कि देश के प्रधानमंत्री ने देश के नागरिकों के लिए विभिन्न योजनाओं का संचालन करके राष्ट्र को गौरवान्वित करने का कार्य किया है।

 गोष्ठी का संचालन आईटी सेल के प्रभारी गणेश धाकड़ ने किया।आभार प्रदर्शन की रस्म मंडल अध्यक्ष केपी परमार द्वारा पूरी की गई।गोष्ठी में भाजपा कार्यकर्ताओं के अलावा शहर के चिकित्सा, कला,साहित्य,बैंकिंग,शिक्षा,कारोबार जगत के प्रतिष्ठित लोग मौजूद रहे।

No comments:

Post a Comment