Responsive Ads Here

Shishukunj

Shishukunj

Thursday, October 14, 2021

बदलते समय की मांग है जॉय कंपनी की ई-बाईक : समाजसेवी अमन गोयल




शारदीय नवरात्रा के समापन अवसर पर मारूतिनंदन ई-बाईक शोरूम का हुआ उद्घाटन

शिवपुरी-देश में लगातार बढ़ते जा रहे पेट्रोल-डीजल ने अब नए अविष्कार के रूप में ई-बाईक को अवसर प्रदान किया है और यही कारण है कि आज के समय की मांग ही अब ई-बाईक हो गई है निश्चित रूप से आने वाले समय में यह इलेक्ट्रिक ई-बाजार बाजार पर अपना आधिपत्य जमा लेंगी, इससे इंकार नहीं किया जा सकता, यह पहला अवसर होगा जब शिवपुरी में पहली बाई अब स्कूटी के साथ ई-बाईक भी मारूतिनंदन शोरूम पर मिल सकेगी। उक्त बात कही वरिष्ठ समाजसेवी अमन गोयल ने जो स्थानीय फतेहपुर रोड़ स्थित श्रीराम सिनेमा के पास नव निर्मित मारूतिनंदन ई-बाईक शोरूम के उद्घाटन अवसर पर कार्यक्रम की मुख्य अतिथि की आसंदी से अपना संबोधन दे रहे थे। 

इस अवसर पर मारूतिनंदन के संचालक व संरक्षक वरिष्ठ समाजसेवी व ठेकेदार हरज्ञान प्रजापति एवं प्रो. दाताराम प्रजापति, घनश्याम प्रजापति के द्वारा अतिथियों में शामिल अमन गोयल, देवेन्द्र मजेजी, सेन्ट्रल बैंक के प्रबंधक सुनील यादव, असि.प्रबंधक सतीश माहौर का पुष्पगुच्छ भेट कर स्वागत किया तत्पश्चात अतिथियों और शोरूम संचालक, संरक्षक व प्रो. के द्वारा संयुक्त रूप से फीता काटकर शोरूम का उद्घाटन किया गया। 

इस अवसर पर आने वाले लोगों को जॉय ई-बाईक के बारे में विस्तृत जानकारी प्रो. दाताराम व घनश्याम प्रजापति के द्वारा दी गई साथ ही स्कूटी के बारे में भी जानकारी प्रदाय की। यहां बता दें कि मारूतिनंदन शोरूम पर जॉय कंपनी की स्कूटी के साथ ई-बाईक भी उपलब्ध होंगी जो आज के समय की युवा पीढ़ी की मांग है।

No comments:

Post a Comment