Responsive Ads Here

Shishukunj

Shishukunj

Tuesday, October 19, 2021

मारपीट के मामले में धारा बढ़ाने को लेकर की मांग, केस वापस लेने पर दी जा रही धमकियां


शिवपुरी।
जिले के बदरवास क्षेत्र में एक युवक के साथ की गई मारपीट के बाद उसे केस वापस लेने को लेकर धमकियां दी जा रही है तो वहीं दूसरी ओर फरियादी ने पुलिस अधीक्षक कार्यालय पहुंचकर मामले में दोषी के खिलाफ गंभीर धाराऐं बढ़ाने की मांग को लेकर शिकायत दर्ज कराई है। 

इस मामले में फरियादी धर्मेंद्र केवट पुत्र बालकिशन केवट निवासी वार्ड क्रमांक 4 सांई सिटी कॉलोनी बदरवास ने जनसुनवाई में की शिकायत में बताया कि 6 अक्टूबर को रघुनंदन नामदेव, विजय नामदेव, अजय नामदेव निवासी वार्ड नं. 04 ने मेरी लाठी, डंडे व सरिए से मारपीट कर दी जिसमें वह गंभीर घायल हो गया। आरोपितों ने उसे जान से मारने की धमकी भी दी। मुझे घायल अवस्था में अस्पताल लाया गया जहां तीन दिन तक भर्ती रहा। वहीं मारपीट में मेरा एक दांत टूट गया। मामले को लेकर थाने में शिकायत की। वहीं 17 अक्टूबर को आरोपित मेरे घर आए और धमकी दी कि तुमने पुलिस में शिकायत की है हम तूझे खत्म कर देंगें। आरोपितों के धमकी से परिवार दहशत में है। इसलिए मामले में कार्रवाई कर धारा 325 बढ़ाई जाए और आरोपितों को जल्द गिरफ्तार किया जाए।


शराब पीकर पड़ौसी करता है गाली-गलौज, कार्यवाही की मांग
शिवपुरी। शराब पीकर पड़ौसी से परेशान पीडि़तजनों ने पुलिस अधीक्षक कार्यालय पहुंचकर अपनी व्यथा मंगलवार को होने वाली जनसुनवाई में पुलिस को बताई और संबंधित के विरूद्ध कार्यवाही की मांग की।
यहां मंगलवार को आयोजित हुई जनसुनवाई में वार्ड क्रं.27 की रहने वाली शांति बाई अपनी फरियाद लेकर आई। शांति बाई के पति ने बताया कि वह ऑटो चलाकर अपने जीवन का यापन करता है। कुछ दिनों से पड़ोस में रहने वाला राजेश पुत्र रामरतन शर्मा आए दिन शराब पीकर हमें व परिवार के सदस्यों के साथ गाली.गलौंज करता है। जब गाली.गलौंज करने से मना किया जाता है परिवार के सदस्यों के मारपीट कर देता है। उक्त युवक कहता है कि इस कॉलोनी से निकल जाओ नहीं तो जान से मार दूंगा। मामले को लेकर थाने में शिकायत भी की लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई। मामले में कार्रवाई कर आरोपित के खिलाफ  केस दर्ज करवाएं। 

No comments:

Post a Comment