Responsive Ads Here

Shishukunj

Shishukunj

Monday, October 25, 2021

किसान, देश और अब भाजपा पार्टी को आगे बढ़ाएगा मुदगल परिवार का मैसी ट्रेक्टर : कैबीनेट मंत्री यशोधरा राजे सिंधिया





सर्किट हाउस रोड़ स्थित मुदगल परिवार के नवीन प्रतिष्ठान मैसी ट्रेक्टर शोरूम का कैबीनेट मंत्री ने किया शुभारंभ

शिवपुरी-एक बेहतर ट्रेक्टर से ही किसानों की अच्छी फसल होती है और उससे ही उसका आमदनी बढ़ती है जिससे उसका घर-परिवार चलता है और इससे देश आगे बढ़ता है और इन किसानों के भाजपा परिवार के मुद्गल परिवार से अब शिवपुरी जिला मुख्यालय पर मैसी ट्रेक्टर से जुड़ाव होगा तो निश्चित किसान, देश और भाजपा पार्टी भी आगे बढ़ेगी, मैसी ट्रेक्टर चूंकि नाम से ही ब्रांड है इसलिए मुदगल परिवार के यह नया प्रतिष्ठान किसानों के विश्वास का प्रतीक बनेगा इसका मुझे पूर्ण विश्वास है। उक्त उद्गार व्यक्त किए मप्र शासन की खेल, युवक कल्याण, तकनीकि शिक्षा कैबीनेट मंत्री यशोधरा राजे ङ्क्षसधिया ने जो स्थानीय ग्वालियर वायवास स्थित भाजपा जिला कोषाध्यक्ष दिलीप मुदगल के निवास पर नवीन मुदगल मोटर्स ट्रेक्टर शोरूम के शुभारंभ अवसर पर अपना संबोधन उपस्थित सैकड़ों लोगों को दे रही थी। 

इस अवसर पर मुद्गल परिवार के द्वारा कैबीनेट मंत्री की आगवानी की गई और उन्हें पुष्पगुच्छ भेंट करते हुए स्वागत किया गया साथ ही कैबीनेट मंत्री यशोधरा राजे सिंधिया ने सर्वप्रथम मुदगल परिवार के इस नवीन प्रतिष्ठान का अवलोकन किया और मैसी ट्रेक्टर कंपनी के प्रतिनिधियों से चर्चा करते हुए इनकी खूबियों को जानकर प्रसन्नता जाहिर की तत्पश्चात आयोजित मंचीय कार्यक्रम में स्वागत भाषण मुदगल मोटर्स ट्रेक्टर शोरूम के प्रबंधक व संचालक दिलीप मुद्गल के द्वारा किया गया। 

कार्यक्रम में कैबीनेट मंत्री यशोधरा राजे सिंधिया के साथ पूर्व विधायक प्रहलाद भारती, पूर्व विधायक देवेन्द्र जैन, पूर्व विधायक ओमप्रकाश खटीक व पूर्व विधायक रमेश खटीक भी मंचासीन रहे जिनका पुष्पगुच्छ भेंट कर मैसे ट्रेक्टर कंपनी के प्रतिनिधियों ने स्वागत किया। इस अवसर पर कैबीनेट मंत्री को मुदगल परिवार की ओर से परिजनों के द्वारा साड़ी, श्रीफल व स्मृति चिह्न के रूप में मॉं सरस्वती की प्रतिमा भेंट कर सम्मानित किया।

कार्यक्रम के अंत में तीन नए उपभोक्ताओं के रूप में किसानों को कैबीनेट मंत्री यशोधरा राजे सिंधिया के हाथों ट्रेक्टर की चाबी भेंट कर ट्रेक्टर प्रदाय किए गए। कार्यक्रम के अंत में आभार प्रदर्शन मैसी ट्रेक्टर परिवार के राजेन्द्र मुदगल के द्वारा व्यक्त किया गया। कार्यक्रम में बड़ी संख्या में भाजपा नेता, कार्यकर्ता, मैसी ट्रेक्टर कंपनी के प्रतिनिधि सहित शहर के सैकड़ो गणमान्य नागरिकगण मौजूद रहे।

No comments:

Post a Comment