Responsive Ads Here

Shishukunj

Shishukunj

Tuesday, October 12, 2021

पति के जेल जाने पर प्रेमिका से बनी पत्नि ने मांगी सहायता राशि


शिवपुरी
। पहले तो प्रेम विवाह किया और जब पति के साथ रहने लगी तो यह बात परिजनों को नगवार गुजरी जिन्होंने पुत्री को नाबालिग बताकर प्रेमी बने पति को नाबालिग मामले में जेल भिजवा दिया और अब प्रेमिका से बनी पत्नि ने जनसुनवाई में पहुंचकर आर्थिक सहायता की मांग की है।

जनसुनवाई में अपनी शिकायत बताते हुए पलक राजपूत पत्नी राहूल राजपूत निवासी कोठी नंण्40 के पास शिवपुरी ने जनसुनवाई में अपनी गुहार लगाते हुए बताया कि उसने राहुल से अपनी मर्जी से प्रेम विवाह किया था परंतु मेरे माता-पिता को यह पसंद नहीं था और उन्होंने पुलिस को गलत जानकारी देेकर मुझे नाबालिग बता दिया और पति पर केस दर्ज करवा दिया। पुलिस ने मामले में केस दर्ज कर जेल भेज दिया। जबकि मेरे पास बालिग होने के सभी दस्तावेज मौजूद हैं लेकिन पुलिस ने मेरी कोई सुनवाई नहीं की।

पति के जेल में होने के कारण हमारी आर्थिक िस्थति अत्यंत खराब हो गई है और भूखों मरने की नौबत आ गई है। अत: हमारी मदद की जाए। पलक ने बताया कि उसके राहुल के जेल चले जाने के कारण उसे व उसकी ससुराल वालों को परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। ससुर की दोनों किडनी खराब हैं, सासू मां भी हालत खराब रहती है और कोरोना संक्रमण की वजह से देवर विवेक राजपूत की मौत हो चुकी है। परिवार आर्थिक परेशानियों से गुजर रहा है। पलक ने बताया कि वह 6 माह की गर्भवती है और ऐसे में वह कोई भी काम करने में सक्षम नहीं है, इसलिए मेरे पति की जमानत करवाई जाए और उनके ऊपर लगे झूठे आरोप को असत्य करार देकर न्याय दिलवाया जाकर आर्थिक सहायता दी जाए।

No comments:

Post a Comment