Responsive Ads Here

Shishukunj

Shishukunj

Monday, October 4, 2021

जय माई मानव सेवा समिति द्वारा चौराहे पर स्टॉल लगाकर बांटा प्रसाद


शिवपुरी
-कोराना की दूसरी लहर में अनेक लोग असमय काल के गाल मे समा गए। कुछ मृतकों को तो अपनो के हाथों मुखाग्नि भी नसीब नही हो सकी, ऐसे लोगों का अंतिम संस्कार करने के लिए कई संगठन और कई समाजसेवी सामने आए जिन्होंने लावारिस लाशों का अंतिम संस्कार किया। 

एक ऐसा ही संगठन है जिसका नाम है जय माई मानव सेवा समिति जिन्होने कोरोना काल मे हुई मौतों के बाद जो लावारिस अस्थि कलश थे उन्हें  पूरे सम्मान के साथ मां गंगा की गोद में प्रवाहित करने का दायित्व उठाया था। अभी पितृपक्ष के दिन जारी हैं। इस अवसर पर जय माई मानव सेवा समिति द्धारा कोरोना के दूसरी लहर में असमय मौत के शिकार हुए लोगों की आत्मा की शांति के लिए एक प्रसाद वितरण कार्यक्रम का आयोजन किया गया। 

यह आयोजन 3 अक्टूबर 2021 को शहर के माधव चौक चौराहे पर किया गया जिसमें जय माई मानव सेवा समिति के सभी सदस्यों ने सहयोग प्रदान किया और कार्यक्रम मे भाग लिया। बता दे जय माई सेवा समिति सेवा कार्य मे हमेशा आगे रहती है, जरुरतमंदों के लिए ब्लड डोनेशन कैंप का आयोजन करनाए कोविड-19 वैक्सीनेशन के लिए कैंप का आयोजन करना, कोरोना काल में जरूरतमंदों की मदद करना जैसे सभी सेवा कार्यों मे  समिति ने अपना योगदान दिया है और आगे भी समिति नर सेवा ही नारायण सेवा है इस विचार के साथ अपना योगदान देती रहेगी।

No comments:

Post a Comment