Responsive Ads Here

Shishukunj

Shishukunj

Tuesday, October 5, 2021

संवेदनशील कलेक्टर : कलेक्टर की कुर्सी पर बैठकर राहुल ने बताई समस्या



बच्चों को संसाधन उपलब्ध कराने और मदद का दिया आश्वासन

शिवपुरी-सप्ताह के प्रत्येक मंगलवार को जनसुनवाई होती है। कोविड महामारी के बढ़ते केस के दौरान यह जनसुनवाई स्थगित कर दी गई थी लेकिन अब फिर से जनसुनवाई शुरू हो गई है। कलेक्ट्रेट सभाकक्ष में कलेक्टर अक्षय कुमार सिंह आज मंगलवार को जनसुनवाई में जब नागरिकों की समस्याएं सुन रहे थे तभी शिवपुरी शहर के कुछ बच्चे अपने कोच के साथ अपनी समस्या लेकर उनके पास पहुंचे। बच्चे उन्हें अपनी बात कहने में संकोच कर रहे थे, तब जिले के संवेदनशील कलेक्टर अक्षय कुमार सिंह ने बच्चों को अपने कक्ष में बुलाया और उनसे बात की। 

उन्हीं में से एक बच्चा राहुल कलेक्टर की कुर्सी पर बैठा और कलेक्टर बन अपनी बात कही। इस दौरान सभी बच्चों के चेहरे पर मुस्कान थी और वह बिना डरे अपनी बात कह सके। शिवपुरी शहर के यह बच्चे फुटबॉल खेलते हैं। बच्चों को खेलने के लिए सही स्थान और जरूरी संसाधन उपलब्ध कराने के लिए वह जनसुनवाई में पहुंचे। 

कलेक्टर अक्षय कुमार सिंह ने इनके प्रतिनिधि से बात कर बच्चों के खेलने के लिए जरूरी संसाधन मुहैया कराने और प्रशासन से नियमानुसार हर संभव मदद देने का आश्वासन दिया है। और कहा कि इसी प्रकार खेल प्रतिभाओं को प्रोत्साहित करें। जब यह बच्चे अच्छी तरह शिक्षित होंगे और खेल का सही प्रशिक्षण प्राप्त करेंगे, तब यह प्रतिभाएं आगे जाकर जिलेए प्रदेश व देश का नाम रोशन करेंगीए इसलिए इन्हें प्रोत्साहित करें।

No comments:

Post a Comment