Responsive Ads Here

Shishukunj

Shishukunj

Tuesday, October 5, 2021

लक्ष्य हासिल करने के लिए खेल और पढ़ाई में बनाए तालमेल : डिप्टी कलेक्टर शिवांगी अग्रवाल


निखिल के चैंप्स एकेडमी में टी-शर्ट प्रमोशन कार्यक्रम में शामिल हुई डिप्टी कलेक्टर

शिवपुरी-बच्चे जब भी कोई खेल खेलें या फिर पढ़ाई करें तो इसके लिए आवश्यक उस जगह तक पहुंचने का लक्ष्य और इस दौरान खेल और पढ़ाई में तालमेल बनाकर अपने लक्ष्य को प्राप्त करने का प्रयास करें निश्चित रूप से आपको सफलता मिलेगी। उक्त उद्गार व्यक्त किए डिप्टी कलेक्टर श्रीमती शिवांगी अग्रवाल ने जो स्थानीय शिवपुरी क्लब परिसर में टेबल टेनिस एवं बैडमिंटन निखिल के चैंप्स अकैडमी में टी.शर्ट प्रमोशन का कार्यक्रम को मुख्य अतिथि की आसंदी से संबोधित कर रही थी। 

इस दौरान आयोजन में डिप्टी कलेक्टर श्रीमती शिवांगी अग्रवाल का बच्चों को टेबिल टेनिस के गुर सिखाने और बैंडमिंटन निखिल के चैंम्पस एकेडमी के संचालक निखिल बंसल के साथ निभी गर्ग, एकता रघुवंशी, जया गुप्ता, ऋ षिका शिवहरे ने पुष्पगुच्छ भेंट कर डिप्टी कलेक्टर श्रीमती शिवांगी अग्रवाल का स्वागत किया। 

डिप्टी कलेक्टर श्रीमती अग्रवाल ने शिविर में सभी खिलाडिय़ों का उत्साह एवं अनुशासन देखकर सभी बच्चों की प्रशंसा करते हुए उनके उज्जवल भविष्य की कामना की एवं उन्हें शुभकामनाएं दी कि आप सभी को एक दिन अपने देश का नाम रोशन करना है। इस अवसर पर अकादमी के सिया मित्तल, जसना मित्तल, पूर्वी गुप्ता, अर्णव शर्मा, अर्णव जैन, हर्षितए सुमेर, दिव्यांश, कार्तिक, हरसिल, ओजस, पार्थ, अर्णव आर्य, एकलव्य, आरुषि, वेदांत, वंश, दिव्य और एकेडमी के कोच निखिल चौकसे ने धन्यवाद एवं आभार व्यक्त किया।

No comments:

Post a Comment