Responsive Ads Here

Shishukunj

Shishukunj

Sunday, October 24, 2021

माधवचौक चौराहे पर पूड़ी सब्जी वितरण कर मनाई कै.अम्मा महाराज की जन्म जयंती



शिवपुरी
-शहर के माधवचौक चौराहे पर कै.राजमाता विजयाराजे सिंधिया की 102वीं जन्म जयंती शहर के पूर्व मध्यदेशीय अग्रवाल समाज अध्यक्ष गौरव सिंघल के द्वारा अपने श्रद्धाभाव स्वरूप पूड़ी सब्जी वितरण कर जन्म जयंती समारोह मनाया गया। इस अवसर पर उनके साथ मध्यदेशीय अग्रवाल समाज के अध्यक्ष विष्णु गुप्ता (पिपरघार वाले), पूर्व अध्यक्ष निर्मल गुप्ता, पूर्व अध्यक्ष अजीत अग्रवाल ठेईया, सोनू गोयल, विकास गोयल, हिमांशु अग्रवाल, अंकित गुप्ता सहित विष्णु गुप्ता कोलारस वाले भी मौजूद रहे 

जिन्होंने इस पूड़ी वितरण कार्यक्रम में सहयोग प्रदान किया। कार्यक्रम की माधवचौक चौराहे पर एक स्टॉल लगाकर वहां अपने श्रद्धासुमन अर्पित करते हुए शुरूआत सर्वप्रथम कै.राजमाता विजयाराजे सिंधिया के चित्र पर दीप प्रज्जवलन व माल्यार्पण कर किया गया जिसमें समाज के प्रबुद्धजनों के द्वारा यह पूजा पाठ करने के पश्चात पूड़ी सब्जी का वितरण आमजन के लिए किया गया। 

यहां सेवा कार्य मध्यदेशीय अग्रवाल समाज के पूर्व अध्यक्ष गौरव सिंघल के द्वारा मप्र शासन की कैबीनेट मंत्री यशोधरा राजे सिंधिया के मार्गदर्शन में समर्पित भाव से किया गया जिसमें हजारों की संख्या में लोगों ने पूड़ी-सब्जी का प्रसाद ग्रहण करते हुए कै.अम्मा महाराज को अपनी श्रद्धांजलि अर्पित की। 

इस दौरान करीब सवा क्विंटल की पूड़ी सब्जी वितरण के साथ आमजन के लिए पीने का पानी भी नगर पालिका के माध्यम से टैंकर की व्यवस्था की गई थी। इस दौरान अम्मा महाराज की जन्म जयंती के अवसर पर उपस्थितजनों के द्वारा अम्मा महाराज अमर रहे के उद्घोष भी पूरे माधवचौक चौराहे के आसपास गूंजते रहे जहां लोगों ने पूड़ी सब्जी के साथ अम्मा महाराज का स्मरण भी किया। कार्यक्रम में अन्य समाजजनों ने भी अपना सहयोग प्रदान करते हुए पूड़ी सब्जी वितरण कार्यक्रम में अभिन्न योगदान प्रदान किया।

No comments:

Post a Comment