Responsive Ads Here

Shishukunj

Shishukunj

Saturday, October 30, 2021

शासकीय सेवा से सेवानिवृत्ति हुए मप्र विद्युत मण्डल में कार्यरत हनीफ खान


विभाग ने दी भावभीनी विदाई, दी गई जिम्मेदारियों का समय पर निर्वहन करना था प्राथमिकता में

शिवपुरी-यूं तो शासकीय सेवा से सेवानिवृत्ति एक ना एक दिन होना ही होता है लेकिन जिस विभाग में कार्यरत रहकर अपने कार्यों की छाप किसी ना किसी रूप में छोड़ी जाए तो वह हमेशा सभी विभाग के अधिकारी-कर्मचारियों को याद रहेगी, कुछ इसी तरह का कार्य करने के लिए मप्र विद्युत मण्डल में कार्यरत हनीफ खान पहचाने जाते थे जिन्होंने हमेशा विभाग के द्वारा दी गई जिम्मेदारियों का समय रहते निर्वहन किया और यही उनकी प्राथमिकता में शामिल भी रहा, 

निश्चित रूप से अब विभाग की जिम्मेदारियों से दूर होकर हनीफ भाई अपने घर-परिवार और समाज के लिए समय देंगें और ऐसे ही सतत कार्यरत रहकर कुछ ना कुछ सामाजिक उत्थान में योगदान देंगें, ऐसी मेरी आशा है। उक्त उद्गार व्यक्त किए मप्रमक्षेविविकंलि के प्रबंधक रंजीत सिंह भदौरिया ने जो स्थानीय आईटीआई के समीप स्थित पावर हाउस पर मप्र विद्युत मण्डल में कार्यरत अपने कर्मचारी हनीफ खान के भावभीनी विदाई सेवानिवृत्ति समारोह पर अपने विचार व्यक्त कर रहे थे। 

इस अवसर पर एमपीईबी में अपने कार्य अनुभवों को यहां हनीफ भाई ने सांझा किया और विभाग के वरिष्ठ अधिकारियों के दिशा निर्देशों का पालन करना और उन्हें किस प्रकार से जिम्मेदारियों को निभाना है इस तरह की सीख सदैव मिली जिस पर वह खरे उतरे। इस अवसर पर हनीफ भाई को यहां सेवानिवृत्ति के अवसर पर आईटीआई पावर हाउस पर स्टाफ  के लोगो एव मित्रो ने फूलमाला से सम्मान करते हुए स्वागत किया और भावभीनी विदाई दी। 

इस सेवानिवृत्त कार्यक्रम में रंजीत सिंह भदौरिया प्रबन्धक, मनोज दुबे सहायक प्रबंधक, सन्तोष मुलिक, विजय कुशवाह, मोहम्मद उवेश, नारायण सेन, राम भरोसी कुशवाह, रविकांत बोहरे एवं समस्त तकनीकी एव कार्यालयीन स्टाफ  मौजूद रहा जिन्होंने माल्र्याण करते हुए हनीफ भाई को सेवानिवृत्ति पर विदाई दी।

No comments:

Post a Comment