Responsive Ads Here

Shishukunj

Shishukunj

Saturday, October 16, 2021

यादव समाज के सामाजिक संगठन अहीर निर्माण सेना ने चलाया सदस्यता अभियान


शिवपुरी
- यादव समाज के सामाजिक संगठन वीर अहीर निर्माण सेना का शिवपुरी जिले में संगठन के युवा जिला अध्यक्ष शेरा यादव के नेतृत्व में सदस्यता अभियान बहुत तेजी के साथ चलाया जा रहा है जिसमे समस्त जिले के यादव समुदाय के युवा एवं वरिष्ठ लोग बढ़-चढ़ कर हिस्सा ले रहे हैं। 

संगठन के संकल्प यादव समाज को एकजुट होकर जागरूक करने में जिले के समस्त यादव समाज का भरपूर साथ भी मिल रहा है और इसी क्रम में आज भी संगठन में नई नियुक्तियां की गई जिसमे युवा जिला अध्यक्ष शेरा यादव द्वारा बताया गया प्रदेशाध्यक्ष राजकुमार यादव (सेसई) एवं शिवपुरी युवा जिला अध्यक्ष शेरा यादव द्वारा शिवपुरी जिले में वीर अहीर निर्माण सेना के महिला प्रकोष्ठ का भी गठन किया गया है। 

विदित है कि वीर अहीर निर्माण सेना ने अहीर रेजिमेंट की मांग को प्रमुखता से उठाया है और संगठन के राष्ट्रीय अध्यक्ष फौजी तेज बहादुर यादव ने बहुत पहले ही दिनांक 18 नवंबर को राष्ट्रीय सांझा अहीर रेजिमेंट मुहिम के अंतर्गत अहीर रेजिमेंट के गठन की मांग को लेकर राष्ट्रव्यापी आंदोलन की चेतावनी भी सरकार को दी है। युवा जिला शेरा यादव ने बताया कि अहीर रेजिमेंट की मांग हमारे संगठन का प्रमुख उद्देश्य है और इसमें समस्त लोगों को आगे आने की भी अपील वीर अहीर निर्माण सेना शिवपुरी  की कार्यकारिणी द्वारा की गई है।

No comments:

Post a Comment