Responsive Ads Here

Shishukunj

Shishukunj

Saturday, October 23, 2021

किसानों की परेशानी का समाधान करना मेरा दायित्वए क्षेत्र में नहीं है खाद का संकट: राज्यमंत्री राठखेड़ा


खाद का संकट नहीं है यह साजिश है विपक्ष की

शिवपुरी/पोहरी। किसान भाईयों को मेरे होते हुए किसी तरह की समस्या का सामना नहीं करना पड़ेगा, चाहे वह खाद की समस्या हो या अन्य कोई परेशानी। पोहरी विधानसभा क्षेत्र का प्रथम सेवक होने के चलते मेरा परम कर्तव्य है कि क्षेत्रवासियों को किसी तरह की समस्या आती है तो उसका मैं समय पर निराकरण करा सकूं, जो मेरी पहली प्राथमिकता रहती है। उक्त बात मप्र शासन में राज्यमंत्री एवं स्थानीय विधायक सुरेश धाकड़ राठखेड़ा द्वारा प्रेस को दिए अपने बयान में कही।

 श्री राठखेड़ा ने कहा कि मैं अपने विधानसभा क्षेत्र से बाहर प्रवास पर हूं जब मुझे अपने कार्यालय से जानकारी मिली कि पोहरी विधानसभा क्षेत्र में किसान भाईयों को खाद वितरण में समस्या हो रही है तो मैंने तुरंत अधिकारियों को समस्या का समाधान करने के लिए निर्देशित किया। जिसके परिणामस्वरूप दो केन्द्रों से खाद शांतिपूर्ण ढंग से वितरण कराया गया जिससे किसान भाईयों की समस्या का समाधान हो गया।

राज्यमंत्री राठखेड़ा ने विपक्ष को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि क्षेत्र में कहीं भी खाद की कोई समस्या नहीं हैए बल्कि यह विपक्ष की सोची समझी साजिश है जो हमेशा की तरह नाकाम रही। इसके लिए राज्यमंत्री श्री राठखेड़ा ने एसडीएम पोहरी अंकुर गुप्ता, एसडीओपी पुलिस निरंजन सिंह रापजूत, खाद वितरण केन्द्र के देवेन्द्र पाराशर सहित अन्य स्टाफ  को बधाई दी, तत्समय किसान भाईयों को 1350 खाद वितरण के कूपन जारी किए गए जिससे किसान भाई समय पर खाद प्राप्त कर उसका अपनी फसल के लिए उपयोग कर सकें। 

No comments:

Post a Comment