Responsive Ads Here

Shishukunj

Shishukunj

Tuesday, October 5, 2021

अधिकारी-कर्मचारी संयुक्त मोर्चा के धर्मेंद्र रघुवंशी व तारिक सिद्दीकी को मिली महत्वपूर्ण जिम्मेदारी


संगठन ने धर्मेन्द्र को बनाया संयुक्त मोर्चें का कार्यवाहक अध्यक्ष तो तारिक को बनाया जिला सचिव

शिवपुरी-अधिकारी कर्मचारी संयुक्त मोर्चा के प्रांतीय अध्यक्ष जितेंद्र सिंह राजपूत के निर्देशानुसार शिवपुरी जिले की एक बैठक बनस्थली होटल में आयोजित की गई जिसमें मुख्य अतिथि के रुप में प्रदेश कार्य समिति के सदस्य श्री तोमर द्वारा शिरकत की गई, इसके साथ ही संरक्षक डॉक्टर राजकुमार ऋषिश्वर एवं बनस्थली होटल के संचालक राकेश गुप्ता तथा राज्य कर्मचारी संघ की प्रांत अध्यक्ष श्रीमती वंदना शर्मा उपस्थित रही। 

बैठक में जिला अध्यक्ष राजेन्द्र पिपलोदा एवं संयोजक दुर्गा प्रसाद ग्वाल द्वारा सर्वसम्मति से कार्यकारिणी का विस्तार करते हुए राज्य कर्मचारी संघ के जिला अध्यक्ष धर्मेंद्र सिंह रघुवंशी को संयुक्त मोर्चे का कार्यवाहक अध्यक्ष बनाया गया, वहीं राज्य कर्मचारी संघ के तारिक सिद्धकी को जिला सचिव नियुक्त किया गया तथा राज्य अध्यापक संघ के जिला अध्यक्ष स्नेह सिंह रघुवंशी को संयुक्त मोर्चे का उपाध्यक्ष बनाया गया। 

इन तीनों जांबाज साथियों की नियुक्ति से संयुक्त मोर्चा में गति का संचार देखने को मिला, इस दौरान यहां विकासखंड अध्यक्षों को भी नियुक्ति पत्र दिए गए। इस अवसर पर अपने-अपने विचार रखने का मौका दिया गया तथा आने वाली 8 अक्टूबर को संयुक्त मोर्चा के क्रमबद्ध आंदोलन के द्वितीय चरण में जिला स्तर पर ज्ञापन देने का निर्णय लिया गया। इस अवसर पर इष्ट मित्र एवं साथियों द्वारा समस्त पदाधिकारियों को बधाइयां एवं शुभकामनाएं प्रेषित की गई।

No comments:

Post a Comment