Responsive Ads Here

Shishukunj

Shishukunj

Monday, October 18, 2021

सद्भावना मैच में लायन्स क्लब शिवपुरी साउथ ने सेन्ट्रल को किया पराजित




एसपी ने किया टॉस तो कलेक्टर ने किया समापन, संस्था के द्वारा एकत्रित राशि से किए जाऐंगें सेवा कार्य

शिवपुरी-विभिन्न समाजसेवी संस्थाओं व आम जनमानस को सद्भाव की मिसाल प्रदान करने के लिए समाजसेवी संस्था लायन्स क्लब शिवपुरी साउथ के द्वारा पहल करते हुए एक मैत्रीपूर्ण मैच को सद्भावना मैच का नाम देकर स्थानीय फतेहपुर टोंगरा रोड़ स्थित गुरूनानक इंटरनेशनल स्कूल प्रांगण में आयोजित किया गया। इस सद्भावना पूर्ण मैच का शुभारंभ दोनों टीमों के कप्तान लायंस साउथ अध्यक्ष राकेश जैन प्रेमस्वीट्स व लायंस सेन्ट्रल अध्यक्ष विनोद शर्मा की मौजूदगी में कार्यक्रम के मुख्य अतिथि पुलिस अधीक्षक राजेश सिंह चंदेल के द्वारा किया गया जिसमें लायंस सेन्ट्रल ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया। 

जिस पर शुरूआत स्वयं एसपी राजेश सिंह चंदेल के द्वारा बैट पकड़कर पिच पर शॉट मारते हुए की गई तत्पश्चात अपने निर्धारित 20 ओवरों में लायंस सेन्ट्रल ने 7 विकेट खोकर 176 रनों का लक्ष्य लायंस साउथ को दिया जिसमें सेन्ट्रल की ओर से 50-50 रन पवन सिंघल व अमित गुप्ता ने बनाए जबकि अपने लक्ष्य 177 को प्राप्त करते हुए लायंस साउथ की ओर से साउथ के डॉ.संजय शर्मा के द्वारा 60 रन व अध्यक्ष राकेश जैन और आलोक बिन्दल के द्वारा बेहतरीन बल्लेबाजी करते हुए 18.5 ओवरों में ही 177 रनों का लक्ष्य प्राप्त कर विजयश्री हासिल की। 

यहां खिलाडिय़ों का मनोबल चीयर्स गल्र्स के रूप में लायन्स क्लब महिलाओं ने किया जिन्होंने चौका, छक्का व विकेट गिरने पर ढोल बजते ही नाचते-गाते हुए और 50 रन पूरे होने पर खिलाड़ी के पास पहुँचकर माल्यार्पण करते हुए किया। कार्यक्रम में कॉमेन्ट्री व संचालन सौरभ सांखला व अशोक रन्गढ़ के द्वारा संयुक्त रूप से किया गया। कार्यक्रम के समापन अवसर पर पुरूस्कार वितरण समारोह में मुख्य अतिथि कलेक्टर अक्षय कुमार सिंह रहे जिन्होंने इस सद्भावना पूर्ण मैच में मैन ऑफ द मैच डॉ.संजय शर्मा को, बेस्ट फील्डर राम गुप्ता को, बेस्ट बॉलर संदीप वर्मा को व बेस्ट बेट्समैन पवन सिंघल को जिसमें तीन पुरूस्कार लायंस साउथ के लायन साथियों को जबकि एक पुरूस्कार लायंस सेन्ट्रल को प्राप्त हुआ और कलेक्टर अक्षय कुमार सिंह के द्वारा इन सभी को स्मृति चिह्न भेट कर पुरूस्कृत किया गया। 

कार्यक्रम में विशेष सम्मान के रूप में गुरूनानक इंटरनेशनल स्कूल के संचालक महिपाल अरोरा व श्रीमती नीलम अरोरा एवं प्रेमचंद जैन प्रेमस्वीट्स को प्रदाय किया। कार्यक्रम के अंत में 11-11 हजार रूपये की राशि दोनों ही संस्थाओं की ओर से एकत्रित कर समाजसेवा के कार्यों में समर्पित की जाएगी। इस अवसर पर कलेक्टर व एसपी का सम्मान भी संस्था की ओर से शॉ-श्रीफल व चांदी का नारियल भेंट कर किया गया। कार्यक्रम के अंत में समापन अवसर पर आभार प्रदर्शन लायंस साउथ सचिव हेमंत नागपाल के द्वारा किया गया।

No comments:

Post a Comment