Responsive Ads Here

Shishukunj

Shishukunj

Friday, October 29, 2021

मध्यप्रदेश स्थापना दिवस: मानस भवन में होगा कार्यक्रम का आयोजन


शिवपुरी
-मध्यप्रदेश स्थापना दिवस के अवसर पर सांस्कृतिक कार्यक्रम आयोजित किए जाएगें। यह कार्यक्रम १ नवंबर को शाम को मानस भवन में आयोजित होगा। कार्यक्रम की तैयारियों के संबंध में शुक्रवार को कलेक्ट्रेट सभाकक्ष में बैठक का आयोजन किया गया।

कलेक्टर अक्षय कुमार सिंह ने मध्यप्रदेश स्थापना दिवस १ नवंबर के अवसर पर आयोजित होने वाले कार्यक्रम को लेकर अधिकारियों से चर्चा की और निर्देश भी दिये। उन्होंने कहा कि पूरे गरिमामयी ढंग से शासन के निर्देशानुसार कार्यक्रम का आयोजन किया जाएगा। नगरपालिका शिवपुरी द्वारा मानस भवन में तैयारी की जाये। जनप्रतिनिधियों, गणमान्य नागरिकों को आमंत्रण भेजने की जिम्मेदारी तहसीलदार शिवपुरी को दी। 

कार्यक्रम के आयोजन के लिए संपूर्ण व्यवस्था का नोडल जिला पंचायत सीईओ एच.पी.वर्मा को बनाया गया है। कलेक्टर अक्षय कुमार सिंह ने जिला शिक्षा अधिकारी को निर्देश देते हुए कहा कि स्थापना दिवस के अवसर पर प्रभात फेरी, रैली, निबंध एवं वाद-विवाद प्रतियोगिता का आयोजन किया जाएगा। इसमें सभी स्कूलों तक जानकारी पहुँचायें और नोडल अधिकारियों से भी समन्वय करें। 

बैठक में जिला पंचायत सीईओ एच.पी.वर्मा, एडीएम उमेश शुक्ला, डिप्टी कलेक्टर शिवांगी अग्रवाल, मनोज गरवाल, अतिरिक्त मुख्य कार्यपालन अधिकारी महेंद्र जैन, जिला शिक्षा अधिकारी संजय श्रीवास्तव, नगरपालिका हेल्थ ऑफिसर गोविन्द भार्गव, सिविल सर्जन डॉ.राजकुमार ऋषिश्वर सहित अन्य अधिकारी उपस्थित रहे।

No comments:

Post a Comment