Responsive Ads Here

Shishukunj

Shishukunj

Tuesday, September 28, 2021

सेन समाज की बालिका की हत्या और बालक के साथ हुई मारपीट को लेकर किया प्रदर्शन


सर्व सेन समाज संगठन ने आरोपियों के विरूद्ध की उचित कार्यवाही की मांग, प्रदर्शन कर सौंपा ज्ञापन

शिवपुरी-जिला मुख्यालय शिवपुरी पर सर्व सेन समाज संगठन मध्यप्रदेश के यशस्वी संघर्षशील प्रदेश अध्यक्ष गोरेलाल सेन के निर्देशन में संपूर्ण प्रदेश में ज्ञापन पत्र दिया जा रहा है। आज उसी क्रम में जिला इकाई शिवपुरी के ऊर्जावान जिलाध्यक्ष राम किशन सेन के नेतृत्व में संगठन के समस्त पदाधिकारियों एवं सर्व सेन समाज ने माननीय मुख्यमंत्री के नाम से कलेक्टर को ज्ञापन पत्र दिया। 

यहां समाज की जूली सेने निवासी अशोकनगर के हत्यारे राहुल शर्मा के लिए फांसी की सजा एवं उच्च स्तरीय जांच की मांग की तो वहीं पवन सेन निवासी गैरतगंज जिला रायसेन के साथ शिक्षिका निषाद के द्वारा जो हिंदू धर्म का विरोध किया गया, तिलक लगाने पर शिक्षिका निषाद ने अबू जल एवं अल्फेज से पवन की बेरहमी से पिटाई करवाई, शिक्षिका के लिए निलंबित एवं अपराधियों के लिए कड़ी से कड़ी सजा मिले। 

इन दोनों घटनाओं को लेकर सेन समाज में आक्रोश है उसी को लेकर के ज्ञापन पत्र दिया गया यदि 7 दिवस के अंदर समाज को उचित न्याय नहीं मिलता है तो संपूर्ण प्रदेश में धरना आंदोलन किया जाएगा। इस अवसर पर ज्ञापन सौंपने वालों में सर्व सेन समाज के जिलाध्यक्ष रामकिशन सेन के साथ समाज के अन्य आधा सैकड़ा समाजजन शामिल रहे।

इन घटनाओं के विरोध में किया प्रदर्शन, सौंपा ज्ञापन
मध्यप्रदेश के रायसेन जिले में मासूम 13 वर्षीय बालक पवन पुत्र रामबाबू सेन कक्षा 8वीं के साथ उसके ही विद्यालय की शिक्षिका निसाद एवं अबूजा एवं अल्फैज ने मारपीट की और इस मारपीट में बालक को कई गंभीर चोटें आई हालांकि इस मामले को लेकर रायसेन जिला प्रशासन के द्वारा शिक्षिका निसाद को निलंबित कर दिया गया बाबजूद इसके अन्य दो शिक्षकों अबूज एवं अल्फैज के विरूद्ध कोई कार्यवाही ना होने से सर्व सेन समाज में रोष व्याप्त है। इसके अलावा बीती 25 सितम्बर को बालिका जूली पुत्र जगदीश सेन उम्र 19 वर्ष निवासी अशोकनगर की आरोपी राहुल पुत्र जगदीश शर्मा के द्वारा हत्या की घटना को अंजाम दिया गया। इन दोनों ही मामलों में निष्पक्ष जांच करते हुए दोषी के विरूद्ध बड़ी कार्यवही की जावे, साथ ही इस तरह की घटनाओं पर रोक लगाए जाने को लेकर उचित कदम उठाए जाए ताकि भविष्य में पुन: पुनरावृत्ति ना हो।

No comments:

Post a Comment