Responsive Ads Here

Shishukunj

Shishukunj

Tuesday, September 28, 2021

शिशु मंदिर शिवपुरी के छात्रों ने सौंपा निरीक्षक को ज्ञापन, पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह पर एफ आई आर की मांग


शिवपुरी
-सरस्वती शिशु मंदिर शिवपुरी के पूर्व छात्रों ने कोतवाली निरीक्षक को एक आवेदन व शिवपुरी पुलिस अधीक्षक को पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह के बयानों की वीडियो भेज एफ आई आर की मांग की।

पूर्व छात्र अजय गौतम व आशुतोष शर्मा के नेतृत्व में दो सैकड़ा पूर्व विद्यार्थियों ने दिग्विजय सिंह के उस बयान की कटु शब्दो मे भत्र्सना की जिसमे शिशु मंदिर में समाज को तोडऩे की सीख व दंगाई पैदा करने की बात कही थी। इस अवसर पर ज्ञापन में उल्लेखित किया गया कि सरस्वती शिशु मंदिर के विद्यार्थी राष्ट्र को सर्वोपरि मानते है, क्योंकि यही उन्हें सीखाया जाता है, 

लेकिन पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह केवल वोट बैंक की राजनीति और अपने आकाओं को खुश करने के लिए बयान देते है, समाज को तोडऩे का काम दिग्विजय सिंह करते है, नफरत के बीज वह बोते है उनके हाल ही में दिए गए बयान से शिशु मंदिर के विद्यार्थी आक्रोशित है और इस बयान की निंदा करते हुए दिग्विजय सिंह पर एफ आई आर की मांग करते है। इस अवसर पर पूर्व छात्र अजय राजपूत, युगल गर्ग, उमेश मित्तल, आशीष अग्रवाल, प्रभात जैन, आशीष बिंदल, संकेत शुक्ला, आशीष खटीक, अरमान घावरी सहित दो दर्जन से अधिक विद्यार्थी मौजूद रहे।

No comments:

Post a Comment