Responsive Ads Here

Shishukunj

Shishukunj

Wednesday, May 12, 2021

नालंदा एकेडमी पर मनाया गया नर्से दिवस, नर्सों का किया सम्मान


शिवपुरी
-अंतर्राष्ट्रीय नर्स दिवस के अवसर पर सेवाभावी संस्था स्व.श्री बच्चनलाल गर्ग सेवा समिति द्वारा स्थानीय नालंदा अकादमी राजेश्वरी रोड़ गुरूद्वार पर कोरोना गाईड लाईन का पालन करते हुए नर्स दिवस मनाया गया और यहां जिला चिकित्सालय में सेवारत नर्सों का सम्मान भी किया गया। इस अवसर पर यह आयोजन स्व.श्री बच्चनलाल गर्ग की प्रथम पुण्यतिथि पर किया गया जिसमें अंतरराष्ट्रीय नर्स दिवस पर स्वास्थ विभाग के सुनील जैन एवं नर्स शकुन धाकड़ व नर्स गिरर्जा धाकड़ का माल्यार्पण एवं पुष्पगुच्छ के साथ स्वगात सम्मान किया गया। 

इस अवसर पर उपस्थित मंगलम संस्था अध्यक्ष राकेश गुप्ता के पुत्र युवा सेवाभावी अमन गुप्ता ने बताया कि आज के कोविड के इस दौर में नर्सों को उनके कार्य के प्रति प्रोत्साहित करने की आवश्यकता है और यह नर्स सम्मान उसी का कार्य का प्रतिफल है हमें विश्वास है कि नर्स जहां एक ओर इस कोविड काल में अपने व अपने परिवार के प्रति सजग है तो दूसरी ओर वह कोरोना के इस युग में प्रत्येक मनुष्य के जीवन की रक्षा के लिए भी वह अपने कार्य को पूर्ण ईमानदारी के साथ निर्वाह करेंगी। 

इस अवसर पर संस्था के अन्य लोग भी मौजूद रहे जिसमें शुभम गर्ग मामा, उमेश गर्ग, दिनेश गर्ग गुड्डा, नालंंदा एकेडमी संचालक अक्षत बंसल, वरिष्ठ समाजसेवी राजेन्द्र गुप्ता आदि मौजूद रहे जिन्होंने नर्स दिवस के अवसर पर नर्सों का पुष्पगुच्छ भेंट कर सम्मान किया।

No comments:

Post a Comment