Responsive Ads Here

Shishukunj

Shishukunj

Sunday, May 9, 2021

खाली ऑक्सीजनों को सिलेण्डर लेकर भरा पहुंचाने का कार्य निरंतर है जारी



जनपद सदस्य अमित शिवहरे अपने सहयोगी टीम के साथ नगर में मिल रही सूचनाओं पर तत्काल कर रहे सेवा कार्य

शिवपुरी-नगर में इन दिनों कोरोना मरीजों के लिए सबसे अधिक आवश्यकता ऑक्सीजन सिलेण्डर की है और यह ऑक्सीजन सिलेण्डर की पूर्ति करने के लिए सेवा कार्य में जुट जनपद सदस्य अमित शिवहरे और उनके सहयोगी बलवीर मिर्धा द्वारा लगातार जारी है। जहां उन्हें मोबाईल पर सूचना मिलते ही तत्काल संबंधितों से खाली सिलेण्डर लेकर उसे अपनी ओर से भरकर नि:शुल्क प्रदाय किया जा रहा है। इसी क्रम में अमित शिवहरे को रविवार को भी कई लोगों ने मोबाईल पर सूचना देकर खाली सिलेण्डर होने की बात कही तो अमित शिवहरे अपने सहयोगी बलबवीर मिर्धा के साथ उन स्थानों पर पहुंचे और वहां अपनी ओर से भरा हुआ ऑक्सीजन सिलेण्डर पहुंचकर कोरोना पीडि़तों की मदद में सहभागी बन रहे है। 

इस दौरान अमित शिवहरे ने कहा है कि वह लगातार ऑक्सीजन सेवा को जारी रखेंगे आमजन से अपील है कि यदि किसी को ऑक्सीजन सिलेण्डर की आवश्यकता है तो वह खाली सिलेण्डर की व्यवस्था स्वयं कर लें और उसे भरकर नि:शुल्क व्यवस्था हमारे द्वारा स्वयं संबंधित के घर पहुंचकर प्रदाय की जाएगी। उन्होंने अपना मोबाईल 9425128103 जारी करते हुए अपील की है कि कोई भी जरूरतमंद को यदि ऑक्सीजन सिलेण्डर भरवान की आवश्यकता हो तो वह संपर्क कर सकता है। रविवार को अमित शिवहरे के द्वारा जिन स्थानों पर ऑक्सीजन सिलेण्डर की सप्लाई की गई उसमें शहर के फतेहपुर, एसपी कोठी के पीछे, राघवेंद्र नगर, एमएम हॉस्पिटल(मरीज के लिए), प्युपिल केयर हॉस्पिटल 02 सिलेण्डर मरीजों के लिए अलग-अलग मरीज सहित सुखसागर होटल के पीछे व विवेकानंद कॉलोनी आदि कई जगहों पर नि:शुल्क भरे हुए सिलेण्डर अपनी ओर से उपलब्ध कराए गए। 

इस के साथ ही जनपद सदस्य अमित शिवहरे ने दु:ख भी जताया है कि वह जिन लोगों को मदद पहुंच रही है उस बात की तो बहुत खुशी है मगर कई लोगों को मदद नहीं मिल पाती है तो उस बात का बड़ा दुख है।

No comments:

Post a Comment