Responsive Ads Here

Shishukunj

Shishukunj

Sunday, May 16, 2021

समाज सेवा के कार्य में अग्रणी है जीवन रेखा सोशल वेलफेयर सोसाइटी : राजू बाथम


जीवन रेखा सोशल वेलफेयर सोसाइटी के टीकाकरण केंद्र पर 100 लाभार्थी का हुआ टीकाकरण

शिवपुरी-गत वर्ष की भांति इस वर्ष भी जीवन रेखा सोशल वेलफेयर सोसाइटी शिवपुरी कोविड 19 से निजात पाने के लिए कोविड़ महामारी से निजात पाने के लिए इस वर्ष भी जागरूकता अभियान में हिस्सा ले रही है। संस्था के अध्यक्ष अमित भार्गव ने बताया कि 18 से 44 वर्ष की उम्र तक के लोगों को आज कोविड.19 का टीका स्थानीय कम्युनिटी हॉल गांधी पार्क में लगाया गया ए श्रीमंत यशोधरा राजे सिंधिया की प्रेरणा से जीवन रेखा सोशल वेलफेयर सोसाइटी के माध्यम से दिनांक 5 मई से लगातार टीकाकरण कराने के लिए प्रेरित कर रहा है एवं कोविड महामरी से बचाव हेतु सावधानी के लिए जागरूकता अभियान भी चला रहा है आज एक बार फिर कम्युनिटी हॉल गांधी पार्क में वैक्सीनेशन कैंप आयोजित किया गया जिसमें आज 18 वर्ष से ऊपर के आयु के लोगों को वैक्सीनेशन का कार्य किया गया  आज इस कार्यक्रम में मुख्य अतिथि भाजपा जिला अध्यक्ष श्री राजू बाथम अध्यक्षता संस्था के अध्यक्ष अमित भार्गव ने की।

मुख्य अतिथि की आसंदी से बोलते हुए जिला अध्यक्ष श्री राजू बाथम ने कहा कि मध्य प्रदेश के जन हितेषी शिवराज सरकार का प्रयास है कि समाज का हर व्यक्ति सुरक्षित रहेए विषम परिस्थितियों में वैश्विक महामारी कोवि ड की सुरक्षा हमें स्वयं जागरूक होकर करना है 2 गज की दूरी रखेंए मास्क हमेशा चेहरे पर लगाएंए सैनिटाइज का उपयोग करते रहे और सरकार द्वारा लगाए जा रहे केंद्रों पर पहुंचकर पहले अपना पंजीयन कराएं एवं कोविड.19 टीका अब सरकार ने 18 वर्ष से अधिक उम्र के व्यक्ति को उपलब्ध करा रही है सभी के सहयोग से ही हम इस महामारी पर काबू पा सकते हैं इसलिए सब अपना सहयोग प्रदान करें । इस महामारी में सरकार के साथ.साथ स्वास्थ्य विभागए पुलिस विभाग एवं शासन के कई विभाग अपनी महत्वपूर्ण जिम्मेदारी का निर्वहन कर रहे हैं समाज के प्रत्येक व्यक्ति की भी जिम्मेदारी बनती है कि इस महामारी से निजात पाने के लिए हमें जागरूकता अभियान चलाना चाहिए जागरूकता ही इसका सही बचाव है। 

संस्था के अध्यक्ष अमित भार्गव ने कहा कि कोबिड 19 से निजात पाने के लिए संस्था रोको टोको अभियान, मास्क वितरण, सेनेटाइजर वितरण एवं जागरूकता अभियान चलाएगी। सभी लोगों से अपील है कि अपने घर में रहे दो गज की दूरी बनाये रखे एवं मास्क लगाकर ही बाहर निकले, जो लोग इस अभियान से जुडऩा चाहते हैं या हमारी संस्था का सहयोग करना चाहते हैं तो गव संस्था अध्यक्ष अमित भार्गव 7000948379 के नंबर पर संपर्क कर सकते हैं। कार्यक्रम में मुख्य अतिथि भाजापा जिलाध्यक्ष राजू बाथम, संस्था के अध्यक्ष अमित भार्गव, डॉ रश्मि गुप्ता, रानू रायजादा, अशोक रावत, स्वास्थ्य विभाग की ओर से शकुन धाकड़ व गिरिजा धाकड़ उपस्थित रही ।

No comments:

Post a Comment