Responsive Ads Here

Shishukunj

Shishukunj

Wednesday, May 12, 2021

कैबीनेट मंत्री के निर्देश पर सीएमओ गोविन्द भार्गव के निर्देशन में नगर को किया जा रहा सेनेटाइज


एसआई योगेश शर्मा द्वारा टीम बनाकर अलग-अलग स्थानों पर कराया जा रहा सेनेटाईज

शिवपुरी-नगर में फैल रहे कोरोना संक्रमण की रोकथाम को लेकर मप्र शासन की कैबीनेट मंत्री यशोधरा राजे सिंधिया लगातार अपनी मॉनीटरिंग कर रही है और यही कारण है कि वह एक ओर जहां जिला कलेक्टर और पुलिस अधीक्षक जिले के हालातों को लेकर चर्चा करती है तो वहीं दूसरी ओर नगर पालिका सीएमओ गोविन्द भार्गव के द्वारा कैबीनेट मंत्री के निर्देशन में नगर को सेनेटाईज करने का अभियान श्ुारू किया गया। इसके लिए नपा के एसआई योगेश शर्मा को यह जिम्मेदारी दी गई है जिन्होंने अपने द्वारा नगर के विभिन्न वार्डों को सेनेटाईज करने से पहले इसकी श्ुारूआत जिला अस्पताल से की। 

यहां स्वयं सीएमओ के निर्देशन में एसआई योगेश शर्मा के द्वारा जिला अस्पताल के पूरे परिसर सहित बाहरी क्षेत्र को नपा की सफाईटीम के द्वारा सेनेटाईज कराया गया। इसके बाद वह नगर के वार्ड क्रं.33 एवं 38 भी पहुंचे और नगर पालिका के द्वारा नगर के इन प्रमुख वार्डों के साथ-साथ वह वार्ड जो रेडजोन में शामिल है उन्हें भी सेनेटाईज करने का कार्य किया गया। नगर पालिका की इस सेनेटाईज टीम का नेतृत्व कर रहे योगेश शर्मा द्वारा आमजन को कोरोना बचाव के बारे में जानकारी भी दी जा रही है कि वह अपने घरों को सेनेटाईज होने के साथ ही कोविड नियमों का पालन करें और घरों में ही रहें सुरक्षित रहें साथ ही मासक, सोशल डिस्टेंस और सेनेटाईज आवश्यक रूप से समय-समय पर करते रहें ताकि कोरोना संक्रमण को फैलने से रोका जा सके।

इस अवसर पर नगर के लोगों के द्वारा भी नपा की इस टीम को आश्वस्त भी किया गया और अधिकांश लोगों ने कोरोना नियमों का पालन करना शुरू भी कर दिया है वह अपने ही घरों में कोरोना गाईड लाईन का पालन करते हुए कोरोना कफ्र्यू का भी पालन कर रहे है।

No comments:

Post a Comment