Responsive Ads Here

Shishukunj

Shishukunj

Sunday, May 30, 2021

मंगलम् संस्था अध्यक्ष राकेश गुप्ता द्वारा जिला अस्पताल में किया गया भोजन वितरण



सेवा कर्यों में अग्रणीय ग्रामीण बैंक समाजसेवा समिति के पदाधिकारी सहित रानू रघुवंशी का माल्यार्पण कर किया सम्मान

शिवपुरी- कोरोना काल के इस दौर में सर्वाधिक मानव सेवा का कार्य सेवाभावी मंगलम् संस्था के द्वारा किया गया जिसके द्वारा लगातार एक महीने से अधिक समय से भी जिला अस्पताल और मेडीकल कॉलेज में कोविड मरीजों के परिचारकों सहित आमजन के लिए और गरीब, निर्धन, निराश्रितजनों के लिए संस्था की ओर से नि:शुल्क प्रात: के समय चाय, नाश्ता व दोपहर और सायं का भोजन प्रदाय किया जा रहा है। 

इस सेवा कार्य में रविवार को मंगलम् संस्था के अध्यक्ष सेवाभावी राकेश गुप्ता भी पहुंचे जिन्होनें अपने सहयोगी पूर्व मंडी अध्यक्ष हरवीर सिंह रघुवंशी व पूर्व सांसद प्रतिनिधि एड.विजय शर्मा, मंगलम् संस्था के उपाध्यक्ष डॉ.शैलेन्द्र गुप्ता, कोषाध्यक्ष दीपक गोयल व पार्षद इस्माईल खान, विवेक अग्रवाल के साथ मिलकर जिला अस्पताल पहुचंकर मरीजों के परिचारकों व अन्य लोगों को भोजन का वितरण किया। इस सेवा कार्य में सहयोग प्रदान करने वाले रानू रघुवंशी के सेवा कार्यों को भी मंगलम् संस्था अध्यक्ष राकेश गुप्ता ने सराहा और मौके पर ही उनके इस सेवा कार्यों को देखते हुए शॉल-श्रीफल भेंट कर सम्मान किया गया। 

इसके अलावा सेवा कार्यों में अग्रणीय रहने वाली संस्था ग्रामीण बंैंक समाजसेवी संस्था समिति के एस.के.एस.चौहान एवं नीरज अग्रवाल का भी मंगलम् संस्था अध्यक्ष राकेश गुप्ता और उनकी टीम की ओर से शॉल-श्रीफल भेंट कर सम्मान किया गया, क्योंकि ग्रामीण बैंक समाजेसवा समिति की ओर से पूरे कोरोना काल के समय में गरीब परिवारों को उनके बीच पहुंचकर राशन प्रदाय किया गया तो वहीं अनाथ हुए बच्चों को 50 हजार रूपये की सहायता भी प्रदाय की गई इसके अलावा शहर में करीब 10 स्थानों पर ग्रामीण बंैक समाजसेवा समिति की ओर से नि:शुल्क प्याऊ की स्थापना भी की गई। 

इस तरह सेवाभावी कार्यों को देखते हुए अस्पताल परिसर के अंदर ही कोरोना गाईड लाईन का पालन करते हुए इन सेवाभावियों का मंगलम् संस्था अध्यक्ष राकेश गुप्ता और उनकी टीम के द्वारा शॉल-श्रीफल व माल्यार्पण कर स्वागत सम्मान किया गया। इस अवसर पर मंगलम संस्था अध्यक्ष राकेश गुप्ता, उपाध्यक्ष डॉ.शैलेंद्र गुप्ता, कोषाध्यक्ष दीपक गोयल, डायरेक्टर राजीव श्रीवास्तव, पार्षद इस्माइल खान, विवेक अग्रवाल, हरिओम राठौर, सोनू राजावत, अजय अरोरा आदि सहित अन्य लोग मौजूद रहे।

No comments:

Post a Comment