Responsive Ads Here

Shishukunj

Shishukunj

Tuesday, May 25, 2021

कोलारस विधायक वीरेन्द्र रघुवंशी के प्रयासों से मिली ऑक्सीजन प्लांट लगाने की अनुमति


जिला अस्पताल में एक और सीटी स्कैन मशीन उपलब्ध कराने की सीएम से की मांग, ऑक्सीजन प्लांट पर माना आभार

शिवपुरी- जिले में कोरोना काल के समय लगातार बिगड़ते हालातों को सामान्य कराने के लिए हमेशा कार्यरत कोलारस विधायक वीरेन्द्र रघुवंशी लगातार अपने विधानसभा क्षेत्र और जिला मुख्यालय स्थित जिला अस्पताल में भी चिकित्सकीय सुविधाऐं उपलब्ध कराने को लेकर समय-समय पर मुख्यमंत्री को पत्र लिखकर स्वास्थ्य सुविधाओं की मांग करते है। 

इसी क्रम में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने विधायक वीरेन्द्र रघुवंशी के आग्रह को स्वीकार करते हुए एक ओर जहां उनके विधानसभा क्षेत्र कोलारस सहित पिछोर के लिए ऑक्सीजन प्लांट लगाने की अनुमति प्रदान की गई तो वहीं अब वह जिला अस्पताल में एक और सीटी स्कैन मशीन की उपलब्धता हो इसे लेकर मुख्यमंत्री से मांग कर रहे है जिस पर उन्हें आशा ही नहीं वरन् पूर्ण विश्वास है कि उनकी इस मांग को भी मुख्यमंत्री शीघ्र मानेंगें और यह  सीटी स्कैन मशीन भी शीघ्र जिला चिकित्सालय में स्थापित होगी। 

विधायक वीरेन्द्र रघुवंशी ने अपने क्षेत्र सहित पिछोर के लिए स्वीकृति हुए ऑक्सीजन प्लांट की अनुमति प्रदान करने पर जहां मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान का आभार माना है तो वहीं उन्होंने कहा है कि वह क्षेत्र के लिए सदैव एक जनप्रतिनिधि के नाते पूर्ण तन्मयता के साथ कार्य करते रहेंगें। बता दें कि कोलारस और पिछोर स्वास्थ्य केंद्रों पर भी लगेंगे ऑक्सीजन प्लांट को लेकर मध्य प्रदेश शासन के संवेदनशील एवं यशस्वी मुख्यमंत्री ने शिवपुरी के अलावा कोलारस एवं पिछोर में भी ऑक्सीजन प्लांट की स्वीकृति दे दी है। 

साथ ही विधायक वीरेन्द्र रघुवंशी के द्वारा डायलेसिस मशीनों की भी मांग की गई थी जिसमें एक प्राप्त हो गयी है और उनके द्वारा अब जिला चिकित्सालय के लिए एक और सीटी स्कैन मशीन की मांग भी की गई है जो उम्मीद है कि शीघ्र पूरी होगी।

No comments:

Post a Comment