Responsive Ads Here

Shishukunj

Shishukunj

Wednesday, May 12, 2021

अंतर्राष्ट्रीय नर्स दिवस पर सांसद प्रतिनिधि द्वारा उपहार भेंट कर किया सम्मान


होटल पीएस में वैक्सीनेसन के दौरान भाजपा जिलाध्यक्ष रहे मौजूद, बढ़ाया नर्सों का हौंसला

शिवपुरी- यूं तो प्रतिवर्ष अंतर्राष्ट्रीय नर्स दिवस बड़े उत्साह और उल्लास के साथ मनाया जाता लेकिन वर्तमान समय में नर्सों के अमूल्य योगदान को ध्यान में रखते हुए इस बार सादगी के साथ यह सम्मान समारोह नगर के विभिन्न क्षेत्रों व कोरोना वैक्सीनेशन सेंटर पर आयोजित हुए। इसी क्रम में भाजपा जिला उपाध्यक्ष व सांसद प्रतिनिधि हेमंत ओझा द्वारा ऐसी नर्सें जो लगातार अपने कार्य क्षेत्र में अग्रणीय रूप से रहकर कार्य कर रही है उनके इस कार्य केा उपहार भेंट करते हुए सम्मानित कर अंतर्राष्ट्रीय नर्स दिवस मनाया गया।

सांसद प्रतिनिधि हेमंत ओझा द्वारा यह कार्यक्रम स्थानीय होटल पीएस में आयोजित किया गया जिसमें सादगी के साथ आयोजित हुए इस आयोजन में भाजपा जिलाध्यक्ष राजू बाथम भी मौजूद रहे जिन्होंने नर्सों का हौंसला अपने शब्दों के माध्यम से बढ़ाया। अंतरराष्ट्रीय नर्स दिवस के अवसर पर जिला सांसद प्रतिनिधि हेमंत ओझा द्वारा नर्स रमा दांगी एवं पूनम अटेरिया को सम्मानित करते हुए अपनी ओर से इन नर्सों के सम्मान में दो पंक्तियां भी व्यक्त की गई, 

उन्होंने कहा कि ना रातों को सो रही हो, ना अपने दुखों में रो रही हो, निजी सुखों को त्याग करए सब कुछ देश को दे रही हो...। इस तरह अपने शब्दों के माध्यम से भी सांसद प्रतिनिधि ने भी नर्सों का मनोबल बढ़ाया और उनके कार्यों को अग्रणीय पंक्ति में माना। इस अवसर पर होटल पीएस प्रबंधन व अन्य स्थानीय लोग मौजूद रहे जिन्होंने यहां आयोजित वैक्सीनेशन में अपना योगदान दिया।

No comments:

Post a Comment