Responsive Ads Here

Shishukunj

Shishukunj

Friday, May 7, 2021

कोरोना वैश्विक महामारी के अंत को लेकर जेसीआई सुवर्णा की सदस्यों ने की ईश प्रार्थना


शिवपुरी।
वर्तमान समय कोरोना काल का चल रहा है इसमें लोग घर बैठकर प्रार्थना कर रहें है सब धर्म के लोग घर में बैठकर इस महामारी को खत्म करने के लिए बहुत प्रयास कर रहे है। इसमें समाजसेवी संस्था जेसीआई सुवर्णा की समाजसेवी महिलाए ईश्वर से इस कोरोना महामारी को खत्म करने के लिए बहुत प्रार्थना कर रहीं है। इसमें अलग-अलग धर्म एक साथ एकजुट होकर सिर्फ  ईश्वर से प्रार्थना कर रहे है और ऐसे बहुत से लोग है जो घर में रहकर प्रार्थना कर रहे है। 

इस समय लोग मन्दिर नहीं जा सकते है तो जेसीआई की सभी महिलाएं घर में ही रहकर पूजन पाठ कर रहीं है। इन सभी महिलाओं ने वर्चुअल कार्यक्रम के माध्यम से जहां सामूहिक गायत्री मंत्रोच्चारण का जाप किया तो वहीं जैन समाज की महिलाओं ने णमोकार मंत्र का जप किया, इसके अलावा मुस्लिम समाज से जुड़ी महिलाओं ने अल्लाह की इबादत की। 

इस दौरान जेसीआई सुवर्णा संस्था अध्यक्ष जेसी श्रीमती स्मिता सिंघल, जेसी श्रीमती तनुजा गर्ग, जेसी श्रीमती रश्मि गोयल, जेसी श्रीमती रिजवाना, जेसी श्रीमती हंसा, जेसी श्रीमती आशु अग्रवाल, जेसी श्रीमती नीतू जैन, जेसी श्रीमती रानी गोयल, जेसी श्रीमती प्रियंका गुप्ता, जेसी श्रीमती रुचि मंगल, और श्रीमती अमृतलता आनंद सिंह  आदि जेसी इस प्रार्थना सभा में शामिल हुई।

No comments:

Post a Comment