Responsive Ads Here

Shishukunj

Shishukunj

Monday, May 3, 2021

पुलिस व प्रशासान के अधिकारी-कर्मचारियों के जज्बे को सलाम : जीतू राठखेड़ा


विधायक पुत्र ने कोविड में कार्य कर रहे पुलिस-प्रशाासन के अधिकारी-कर्मचारियों का बढय़ा मनोबल

शिवपुरी/पोहरी। तकाजा है वक्त का कि जूझो तूफां से, कब तक चलोगे किनारे-किनारे। वक्त का तकाजा कहें या लॉकडाउन की मजबूरी, ऐसे मुश्किल वक्त में लोगों की सुरक्षा और मदद के लिए पुलिस सबसे आगे है। पोहरी और बैराढ़ में नगर से लेकर गांव देहात तक पुलिसकर्मी आम.ओ.खास दोनों के लिए कोरोना वीर बनकर मुश्किल हालात में मददगार साबित हो रहे हैं, उक्त बात राज्यमंत्री सुरेश राठखेड़ा के पुत्र एवं युवा भाजपा नेता जीतू राठखेड़ा द्वारा जारी अपने वक्तव्य में कही।

जीतू ने कहा कि एसडीओपी, थाना प्रभारी अपने पूरे पुलिस बल के सहयोग से नगर एवं ग्रामीण क्षेत्रों में लोगों को कोरोना वायरस से सचेत व बचकर रहने, घर में रहकर सुरक्षित रहने की सलाह भी अभिभावक बनकर दे रहे हैं। चौबीस घंटे अलर्ट रहकर सेवा करने वाली पुलिस इस समय किसी दबाव में श्रमदान नहीं कर रहीए बल्कि वह अपनी मर्जी से आमजन के लिए एक वीर योद्धा की भांति हर क्षेत्र में डटकर अपने सामाजिक दायित्व का निर्वाहन कर रही है। पुलिस के इस सराहनीय कदम की हर तरफ  प्रशंसा हो रही है।

खुद के स्वास्थ्य की चिंता किए बिना दूसरों को स्वस्थ रखने के लिए अपने कर्तव्यों को अंजाम देने में जुटी पोहरी, बैराढ़, गोवर्धन, भटनावर, छर्च, गोपालपुर एवं सभी क्षेत्र के पुलिस के इस जज्बे को में सलाम करता हूं। आम और खास दोनों तबके के लोग कहते हैं कि कोरोना संक्रमण के खतरे को नियंत्रित करने में जुटे डॉक्टरए स्वास्थ्य कर्मी एवं पुलिस योद्धाओं की वजह से ही हम यह सोच सकते हैं कि आने वाले दिनों में हम और हमारा परिवार पूरी तरीके से सुरक्षित होगा। इस तरह विधायक पुत्र ने पुलिस व प्रशासन के अधिकारी-कर्मचारियों का मनेाबल बढ़ाने का काम किया है।

No comments:

Post a Comment